BSNL : अगर Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लेना है फ्री, इन प्लान्स पर डाले नजर

BSNL : अगर Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लेना है फ्री, इन प्लान्स पर डाले नजर

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नए ऑफर्स पेश किए हैं। इस ऑफर के तहत अब Rs 399 प्रति महीने से ऊपर के हर ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है. पिछले महीने व्यावसायिक तौर पर ब्रॉडबैंड सर्विस की शुरुआत करने वाली कंपनी Reliance Jio से मिल रही चुनौती के बाद, अन्य इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स अपने यूजर्स के लिए नए ऑफर्स लेकर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 

Samsung Galaxy Fold 2 : अगले साल हो सकता है लॉन्च, जानिए संभावित फीचर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार BSNL पहले Rs 749 से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ OTT (ओवर द टॉप) स्ट्रीमिंग सर्विस जैसे कि Prime Video के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा था. इसके बाद कंपनी ने Rs 499 से ऊपर वाले प्लान्स के लिए ये ऑफर शुरू किया था. अब कंपनी ने ये नया ऑफर Rs 399 के ऊपर के ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए भी पेश किया है. यही नहीं, BSNL के ब्रॉडबैंड प्लान्स Rs 99 प्रति महीने से शुरू होते हैं. वहीं, इसके हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस की बात करें तो BSNL अपने यूजर्स को Rs 849 प्रति महीने में 50 Mbps की स्पीड से 600GB हाई स्पीड डाटा मुहैया करवा रहा है.

Vivo U सीरीज में इस स्मार्टफोन का 21 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 8 Mbps की स्पीड से प्रतिदिन 3GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. अगर, कोई यूजर इस डाटा को खपत कर लेता है तो उसे 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा मिलता रहता है. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग भी ऑफर की जाती है. इस प्लान के साथ अब Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है. आपको बता दें कि Amazon Prime का एनुअल (वार्षिक) सब्सक्रिप्शन Rs 999 में आता है, जबकि यूजर्स इसे Rs 129 प्रति महीने की दर से भी सब्सक्राइब करवा सकते हैं.

Amazon Sale : 21 अक्टूबर से फिर शुरू होगी सेल, इस तरह से उठा सकते है 40% तक का डिस्काउंट

त्यौहारी सीजन में केबल टीवी ऑपरेटर्स भी नही है पीछे, लॉन्च किए डिस्काउंट ऑफर्स

Huawei P Smart जल्द हो सकता है बाजार में लॉन्च, जानिए संभावित खूबियां