Samsung Galaxy Fold 2 : अगले साल हो सकता है लॉन्च, जानिए संभावित फीचर
Samsung Galaxy Fold 2 : अगले साल हो सकता है लॉन्च, जानिए संभावित फीचर
Share:

भारतीय बाजार में Samsung ने इस महीने की शुरुआत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold लॉन्च किया था, इसकी कीमत 1.65 लाख रुपये है. ये स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और स्टोर्स पर प्री-बुकिंग के​ लिए उपलब्ध है. वहीं अब खबर है कि कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज में एक और नया डिवाइस Galaxy Fold 2 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसे अगले साल बाजार में उतारा जा सकता है और इसे लेकर कुछ लीक्स सामने आए हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इस बारें में कुछ नही कहा है.

PUBG Mobile : नया अपडेट डाउनलोड के लिए उपलब्ध, जानिए क्या होगा ख़ास

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी एक नए फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है जिसे Bloom कोडनेम दिया गया है और अंदाजा लगाया जा रहा है​ कि ये Galaxy Fold का सक्जेसर वेरिएंट Galaxy Fold 2 हो सकता है. इस स्मार्टफोन में Android 10 ओएस का उपयोग किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक Fold 2 को अप्रैल 202 में लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन कंपनी इसकी घोषणा फरवरी 2020 में Galaxy S11 के लॉन्च इवेंट के दौरान कर सकती है. क्योंकि इससे पहले Galaxy Fold की घोषणा भी कंपनी ने Galaxy S10 के इवेंट में की थी.

आज फिर से Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, जाने पूरी डिटेल्स

अगर बात करें Galaxy Fold 2 के स्पेसिफिकेशन्स की तो इसका डिस्प्ले ​Galaxy Fold की तुलना में थोड़ा बड़ा हो सकता है. इसमें 8.1 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. वहीं ये स्मार्टफोन व्हाइट, ब्लैक और पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है.जबकि Galaxy Fold अभी Cosmos Black और Cosmos Silver कलर में उपलब्ध है. उम्मीद की जा रही है कि अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर कंपनी जल्द ही कोई घोषणा कर सकती है.

ग्राहकों को Nokia 8.2 स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार, इस इवेंट में होने वाला है लॉन्च

ये 21 पॉलिटेक्निक कॉलेजेस जा रहे है निजी हांथो में

त्यौहरी सीजन में फिर एक बार इस कंपनी ने उपलब्ध कराई सेल, SBI के कार्ड धारक को होगा अतिरिक्त लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -