Vivo U सीरीज में इस स्मार्टफोन का 21 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च
Vivo U सीरीज में इस स्मार्टफोन का 21 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo के हाल ही में लॉन्च हुए U सीरीज के एक और स्मार्टफोन Vivo U3 को हाल ही में स्पॉट किया गया है. इस स्मार्टफोन को 21 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को पिछले ही दिनों चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर टीज किया गया था. अब इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है. Weibo पर टीज हुए पोस्टर के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी प्रोसेसर दिया जाएगा. Vivo U10 की तरह ही Vivo U3 को भी बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने पिछले महीने ही चीन में Vivo U3x को पेश किया गया है.

PUBG Mobile : नया अपडेट डाउनलोड के लिए उपलब्ध, जानिए क्या होगा ख़ास

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Vivo U3 को V1914A/T मॉडल नंबर के साथ TENAA पर स्पॉट किया गया. TENAA पर इसके की स्पेसिफिकेशन्स भी लिस्ट किए गए हैं. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर के अलावा रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी दिया जा सकता है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है. इसके बैक पैनल में ग्रेडिएंट फिनिश देखा जा सकता है। TENAA पर फोन के बैक पैनल की तस्वीर लिस्ट की गई है.

आज फिर से Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, जाने पूरी डिटेल्स

ग्राहकों के लिए पिछले महीने लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo U10 को बजट रेंज में लॉन्च किया गया है. इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसे चीन में Vivo U3x के नाम से लॉन्च किया गया है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. अगर बात करें Vivo U3 के संभावित फीचर्स की तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन दो रैम ऑप्शन 4GB और 6GB में लॉन्च किया जा सकता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर सेंसर दिया जा सकता है. फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध कराई जा सकती है.

ग्राहकों को Nokia 8.2 स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार, इस इवेंट में होने वाला है लॉन्च

ये 21 पॉलिटेक्निक कॉलेजेस जा रहे है निजी हांथो में

त्यौहरी सीजन में फिर एक बार इस कंपनी ने उपलब्ध कराई सेल, SBI के कार्ड धारक को होगा अतिरिक्त लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -