Huawei P Smart जल्द हो सकता है बाजार में लॉन्च, जानिए संभावित खूबियां
Huawei P Smart जल्द हो सकता है बाजार में लॉन्च, जानिए संभावित खूबियां
Share:

चीनी मार्केट में Huawei ने हाल ही में ग्राहकों के लिए अपना नया स्मार्टफोन Enjoy 10 लॉन्च किया है जो कि Enjoy 9 का ही अपग्रेड वर्जन है. वहीं अब खबर है कि कंपनी जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन Huawei P Smart (2020) बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है ​जिसे लॉन्च से पहले बैंचमार्किंग साइट TENAA पर स्पॉट किया गया है. जहां फोन के कई फीचर्स की जानकारी शामिल है. हालांकि कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नही कराई है.

PUBG Mobile : नया अपडेट डाउनलोड के लिए उपलब्ध, जानिए क्या होगा ख़ास

एक टेक साइट की लिस्टिंग के अनुसार Huawei P Smart (2020) में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ​देखने को मिलेगा. जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है.वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को octa-core प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है. खास बात है कि कंपनी इस फोन के मिड-रेंज में पेश कर सकती है.

आज फिर से Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, जाने पूरी डिटेल्स

अगर बात करें अन्य फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है.रिपोर्ट के अनुसार Huawei P Smart (2020) तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. जिसमें 4GB, 6GB और 8GB रैम के साथ 64GB और 128GB स्टोरेज मॉडल शामिल हैं. फोन का वजन 163 ग्राम है और इसमें पावर बैकअप के लिए 3,900एमएएच की बैटरी दी गई है. Android 9 Pie पर आधारित यह फोन ब्लैक और ग्रीन दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है.

ग्राहकों को Nokia 8.2 स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार, इस इवेंट में होने वाला है लॉन्च

ये 21 पॉलिटेक्निक कॉलेजेस जा रहे है निजी हांथो में

त्यौहरी सीजन में फिर एक बार इस कंपनी ने उपलब्ध कराई सेल, SBI के कार्ड धारक को होगा अतिरिक्त लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -