मात्र 18 रु दीजिए और खूब मजा लीजिए
मात्र 18 रु दीजिए और खूब मजा लीजिए
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने आज एक काफी सस्ता प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इसकी कीमत महज 18 रूपये है. जिसमें अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. कम्पनी ने ये 18 रूपये का प्लान इसलिए लॉन्च किया क्योंकि ये सरकारी टेलिकॉम 1 अक्टूबर को 18 साल की होने जा रही है और इसी मौके का जश्न मनाने के लिए यह प्लान पेश किया गया है. आपको बता दें कि इस STV पैक के साथ कुछ और भी प्लान पेश किये गए हैं. 

लॉन्चिंग से पहले मुफ्त में 40 हजार रु का फ़ोन आपकी जेब में ?

सभी प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं...

सबसे पहले ये जो 18 रूपये का प्रीपेड प्लान है उसकी बात करते हैं. इस प्लान में बीएसएनएल के सभी प्रीपेड ग्राहकों को 2 दिनों की वैलिडिटी के साथ बिलकुल अनलिमिटेड इन्टरनेट डेटा यूज करने के लिए दिया जाएगा. वॉईस और विडियो कॉलिंग भी एकदम असीमित इंडिया के किसी भी कोने में आप कर सकते हैं. आपको यह भी बता दें कि बीएसएनएल ने 18 रु प्लान के अलावा जो प्लान लॉन्च किये हैं वो दरअसल टॉकटाइम प्लान है जिसमें 18 प्रतिशत एक्स्ट्रा टॉकटाइम मिलेगा. 

आपने कभी सुना भी नहीं होगा इस तरह के फ़ोन के बारे में, तस्वीर के साथ जानिए क्या होगा खास ?

इन प्लान्स में भी कुछ डेटा बेनेफिट्स आपको कंपनी देंगी. पहला टॉकटाइम प्लान 601 रु का है जिसमें 709 रूपये का मेन बैलेंस और 5GB इन्टरनेट डेटा दिया जा रहा है. वाहन इसके बाद वाला प्लान है 1201 रु का, इस पैक में 1417 रूपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है और साथ में 10GB डेटा भी आपको मिलेगा. तीसरा व अंतिम टॉकटाइम प्लान 1801 रूपये का जिसमें बीएसएनएल 2125 रूपये का टॉकटाइम और 15GB इन्टरनेट आपकी लिए उपलब्ध करा रही है. 

यह भी पढ़ें...

58 हजार रु का स्मार्टफोन बिलकुल मुफ्त में...

क्या आप जानते है चोरी-छिपे आपका नंबर यूज कर रही है 'FACEBOOK', खुद कुबूली बात

आज से ही बंद कर दें FACEBOOK , 5 करोड़ यूजर्स का भविष्य संकट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -