58 हजार रु का स्मार्टफोन बिलकुल मुफ्त में...
58 हजार रु का स्मार्टफोन बिलकुल मुफ्त में...
Share:

साउथ कोरियन स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग एक नया मार्केटिंग अभियान लेकर आई है. जिसमे कंपनी ने नीदरलैंड में 50 सैमसंग गैलेक्सी एस9 के डिवाइस मुफ्त में बांट दिए. आपको बता दें कि यहां गांव में ये स्मार्टफोन बांटे गए हैं.  जिस गांव में ये बांटे गए है वह कोई आम गांव नही है बल्कि यह एक अलग तरह का गांव है. सैमसंग इस गांव में इसलिए गया क्योंकि इस गांव का नाम 'Appel' था जिसका मतलब डच भाषा में 'Apple' होता है.

7 लाख का फ़ोन, कीमत से घबराए लोग, जानिए इसकी खासियत ?

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  कंपनी ने इस गांव में कुल 312 लोगों के बीच 50 नए स्मार्टफोन बांटे है. बता दें कि कंपनी एक 18 साल के पुराने एपल फैन के साथ काम करती हैं.नीदरलैंड के सैमसंग मोबाइल मैनेजर ने अपने एक रिपोर्ट में कहा कि, हम इस अभियान के जरिए अपने मैसेज को अलग रुप में लोगों के बीच पहुंचाना चाह रहे थे.

जानिए कब भारत में JIO लाएगी 5G सर्विस

उन्होंने आगे बताया कि, हमारा गोल ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने का है और सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के बारे में लोगों को जागरूक करना है. अगर आप हमारे अभियान को पहले से देखते आ रहें हैं तो आप पाएंगे की हम पहले भी ऐसा कर चुके हैं और एपल को टक्कर देने के लिए हम आगे भी ऐसा करना जारी रखेंगे. बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी एस9 की कीमत भारत में करीब 58,000 रुपये है. 

यह भी पढ़ें...

 

क्या आप जानते है चोरी-छिपे आपका नंबर यूज कर रही है 'FACEBOOK', खुद कुबूली बात

आज से ही बंद कर दें FACEBOOK , 5 करोड़ यूजर्स का भविष्य संकट में

क्या आप जानते हैं अपग्रेड और अपडेट में क्या अंतर होता है..??

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -