BSF जवान ने की आत्महत्या
BSF जवान ने की आत्महत्या
Share:

रायपुर: आजकल अपराध दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। अब हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है। जी दरअसल यह मामला रायपुर, छत्तीसगढ़ का है। यहाँ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक जवान ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है जिले के कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत BSF की चौथी बटालियन में आरक्षक स्वराज पीएन ने फांसी लगा ली है।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुबह लगभग 6:30 बजे बीएसएफ के जवानों ने पुराने मेस में स्वराज का शव देख इसकी जानकारी अधिकारियों को दी। वहीं आगे इस बारे में उन्होंने बताया कि बाद में BSF के अधिकारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी तब घटनास्थल के लिए पुलिस टीम को रवाना किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि जवान की आत्महत्या करने की वजह उसकी बीमारी थी।

वह बीते कुछ महीने से बीमार चल रहा था। वह केरल के वायनाड जिले का निवासी था और उसे पिछले साल सितंबर माह में कोयलीबेड़ा में तैनात किया गया था। वह लंबी छुट्टी के बाद इस साल अक्टूबर के हे महीने में वापस कोयलीबेड़ा आया था। इस मामले के बारे में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्वराज के परिवार को घटना के बारे में बता दिया गया है।

बहस कर रही थी पत्नी तो पति ने काट दी जुबान

एमडीएमए दवाओं के साथ दो महिलाऐं और 7 लोग हुए गिरफ्तार

21 स्थानों पर आयकर विभाग का छापा, सामने आई करोड़ो रूपये की धोखाधड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -