बहस कर रही थी पत्नी तो पति ने काट दी जुबान
बहस कर रही थी पत्नी तो पति ने काट दी जुबान
Share:

उत्तर प्रदेश: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह लखनऊ का है। यहाँ एक शख्स ने पति-पत्नी के रिश्ते को ऐसा तार-तार किया कि जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। इस मामले में बताया जा रहा है पति जब शराब के नशे में घर पहुंचा तो पत्नी से उसकी बहस हो गई।

बहस होने के बाद आरोपी ने पहले तो पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया और जब वह इसमें सफल नहीं हो पाया तो उसने पत्नी की जुबान ही काट दी। खबरें हैं कि यह वारदात लखनऊ की तहसील के भट्टा गांव में हुई। यहाँ रचित रावत नाम का व्यक्ति नशे की हालत में घर पहुंचा उसके बाद उसकी बहस अपनी पत्नी से हो गई। बहस के दौरान ही उसने पति का गला दबाया लेकिन पत्नी ने उससे अपने आपको छुड़वा लिया।

उसके बाद वह वापस गला दबाने लगा तो इस दौरान जैसे ही पत्नी की जुबान मुंह से बाहर निकली तो पति ने उसे अपने दांतों से काटकर अलग कर दिया। बताया जा रहा है मुंह से खून निकलने के बाद भी आरोपी रुका नहीं और वह पत्नी को मारता रहा। लोगों को आवाजें आईं तो उन्होंने इस बारे में पुलिस को बताया। देखते ही देखते वहां पुलिस पहुंची और घायल सुमन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस ने रचित रावत को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है।

ड्रग्स केस में NCB ने किया ड्रग सप्लायर और पैडलर रेगल महाकाल को गिरफ्तार

एनबीएफसी में ऋण संग्रह के क्यूआरटी में हुई वृद्धि

शो में बदलने वाला है अनुपमा का लुक, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -