पंजाब बॉर्डर पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने गोलीबारी कर खदेड़ा
पंजाब बॉर्डर पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने गोलीबारी कर खदेड़ा
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर एक बार वापस पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया. हालांकि, सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जावनों की गोलीबारी के बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान की तरफ चला गया. यह घटना आज सुबह 4 बजे की है. अमृतसर की तहसील अजनाला की बॉर्डर आउट पोस्ट बुर्ज पर BSF के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से ड्रोन को आते देखा. जिसके बाद BSF के जावानों ने ड्रोन पर 20 राउंड गोलीबारी की. BSF की फायरिंग के बाद ड्रोन वापस लौट गया. घटना के बाद पुलिस और BSF के जवानों का तलाशी अभियान जारी है.

पंजाब में बॉर्डर पार से ड्रोन के आने का सिलसिला बहुत पहले से जारी रहा है. अक्टूबर के माह में दो बार पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में घुसे थे. अक्टूबर के आखिर में अमृतसर में पाकिस्तान ड्रोन देखे गए थे. यहां अजनाला थाना क्षेत्र में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर शाहपुर सीमा चौकी के पास एक ड्रोन देखा गया था, जिसे सीमा सुरक्षा बल की 73वीं बटालियन ने गोलीबारी कर खदेड़ दिया था. गोलीबारी के बाद यह वापस पाकिस्तान की तरफ चला गया था.

ऐसा ही एक ड्रोन 19 और 20 अक्टूबर की रात अमृतसर सेक्टर में भारत-पाक बॉर्डर पर देखा गया था, जिसके बाद BSF ने गोलीबारी कर दी थी. इसके बाद BSF कर्मियों ने इलाके की सर्चिंग के बाद एक किलो हेरोइन और उससे जुड़ी एक लोहे की अंगूठी बरामद की थी.

नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रहा सोने-चांदी! कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए आज का भाव

मुस्लिम इलाकों में कोरोना टीकाकरण की रफ़्तार सुस्त, अब सलमान खान की मदद लेंगे CM ठाकरे

कोरोना के विरुद्ध 6 माह तक कारगर होगी कोवैक्सीन, NII ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -