6 पाकिस्तानी युवकों को BSF ने बॉर्डर से किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
6 पाकिस्तानी युवकों को BSF ने बॉर्डर से किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Share:

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के बीच सीमा पर तनाव हमेशा जारी रहता है. आए दिन पाकिस्तान, भारत में घुसपैठिए भेजता रहता है, जिनसे भारत की आंतरिक सुरक्षा को गंभीर खतरा रहता है. इसलिए इंडियन आर्मी सीमा पर हमेशा अतिरिक्त सतर्कता बरतती है. ऐसे ही शुक्रवार के दिन भारत-पाक बॉर्डर की रक्षा करने वाली BSF ने देश में घुस आए 6 पकिस्तानी युवकों को अरेस्ट कर लिया है.

पंजाब के अमृतसर में भारत-पाक बॉर्डर से सटे इलाके से शुक्रवार शाम को BSF द्वारा 6 पाकिस्तानी युवकों को हिरासत में ले लिया गया. गिरफ्तार किए गए युवकों की आयु 20 से 21 साल है और इन युवकों से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के अनुसार, अभी इन युवकों के पास से कुछ संदिग्ध मिलने की जानकारी नहीं है. बीएसएफ सूत्रों के अनुसार, अभी युवकों से पूछताछ चल रही है और उसके बाद ही ये स्पष्ट हो पाएगा कि युवक अनजाने में बॉर्डर के पास आ गए या फिर किसी और मंशा से.

BSF इन युवकों से अलग-अलग एंगल्स से पूछताछ कर रही है ताकि यदि उनके आने के पीछे कोई बड़ी साजिश हो तो उसे एक्सपोज किया जा सके. आपको बता दें कि पाकिस्तान से भारत में घुस आने वाले लोग हर बार दहशतगर्द नहीं होते, कई बार लोग गलती से भी एक दूसरे की बॉर्डर में घुस आते हैं.

पहले कोरोना ने किया दुनिया को हैरान, अब 24 घंटे में मौत की ख़बरों ने किया लोगों को परेशान

बढ़ती बॉन्ड के साथ सोने की कीमत में आया बदलाव

इतिहास में पहली बार बिटकॉइन ने पार किया 20,000 डॉलर का स्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -