इतिहास में पहली बार बिटकॉइन ने पार किया 20,000 डॉलर का स्तर
इतिहास में पहली बार बिटकॉइन ने पार किया 20,000 डॉलर का स्तर
Share:

बिटकॉइन ने इतिहास में पहली बार USD20,000 स्तर का उल्लंघन किया। फिर 10 दिनों के बाद, यह 25,000 अमरीकी डालर के माध्यम से टूट गया, और फिर, मुश्किल से एक यह 30,000 अमरीकी डालर को पार कर गया। अब 2021 में केवल कुछ ही दिनों में बिटकॉइन की कीमत USD 40,000 को पार कर गई है।

महीने में डिजिटल मुद्रा के साथ कुछ भी नया नहीं है क्योंकि यह 20,000 अमरीकी डालर को पार कर गया है - इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है इसमें कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है। हालांकि कुछ निवेशक अब कुख्यात अस्थिर मुद्रा का उपयोग "मूल्य के भंडार" के रूप में कर रहे हैं, जो परंपरागत रूप से सोने और अन्य कीमती धातुओं जैसे सुरक्षित हेवन निवेशों के लिए बचाए गए एक शीर्षक है। "क्या आप बिटकॉइन के साथ एक कप कॉफी खरीद पाएंगे?

शायद बिटकॉइन के वर्तमान संस्करण के साथ नहीं। यह काफी हद तक मूल्य का एक भंडार बन गया है, "एम्पलीफाई ट्रांसफॉर्मल डेटा शेयरिंग ईटीएफ के एक सह-पोर्टफोलियो प्रबंधक माइक वीनो ने कहा कि एक USD 391 मिलियन का एक्सचेंज ट्रेडेड फंड है जो ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों और कंपनियों पर ध्यान केंद्रित करता है जो क्रिप्टोकरेंसी से संबंधित हैं। उदय ने रैली में केवल ईंधन डाला है।

बढ़ती बॉन्ड के साथ सोने की कीमत में आया बदलाव

आज सेंसेक्स के शेयर में आया उछाल

वोडाफोन आइडिया ने कोर्ट में DOT की बताई त्रुटियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -