तेलंगाना के सरकारी कार्यक्रम में प्रियंका गांधी का क्या काम ? के कविता ने उठाए गंभीर सवाल
तेलंगाना के सरकारी कार्यक्रम में प्रियंका गांधी का क्या काम ? के कविता ने उठाए गंभीर सवाल
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी द्वारा राज्य की एक योजना का उद्घाटन करने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका गांधी को आमंत्रित किए जाने बीआरएस एमएलसी के कविता ने आलोचना की है। आपत्ति व्यक्त करते हुए, कविता ने एक सरकारी कार्यक्रम शुरू करने में गांधी की भूमिका की उपयुक्तता पर सवाल उठाया, जिसमें सांसद, विधायक या सरपंच जैसे निर्वाचित पदों की कमी पर जोर दिया गया। कविता ने जोर देकर कहा कि बीआरएस नेता 500 रुपये की गैस सिलेंडर योजना में प्रियंका गांधी की भागीदारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे, विशेष रूप से उन्हें एक सरकारी कार्यक्रम में आमंत्रित करने के पीछे के तर्क पर स्पष्टता की मांग करेंगे।

बीआरएस नेता ने पार्टी से संबंधित कार्यक्रमों में उनकी भूमिका को समझते हुए ऐसे समारोहों में सोनिया गांधी या राहुल गांधी जैसे वरिष्ठ पार्टी नेताओं को आमंत्रित करने की सामान्य अपेक्षा पर प्रकाश डाला। हालांकि, कविता ने प्रियंका गांधी को सरकारी कार्यक्रम में शामिल करने के फैसले पर भ्रम जताया. बयान में आधिकारिक सरकारी गतिविधियों में राजनीतिक हस्तियों को शामिल करने की विवादास्पद प्रकृति और राज्य के राजनीतिक परिदृश्य के भीतर असंतोष की संभावना को रेखांकित किया गया है।

आदिलाबाद जिले में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने चुनावी वादों को पूरा करने और लोगों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं को लागू करने के लिए कांग्रेस की प्रतिबद्धता के बारे में जनता को आश्वस्त करने की कोशिश की। वादों को पूरा करने के लिए पार्टी के समर्पण पर रेड्डी के जोर ने उद्घाटन के लिए प्रियंका गांधी को आमंत्रित करने के निर्णय के आसपास के राजनीतिक संदर्भ को और अधिक रेखांकित किया, जो संभावित रूप से पार्टी के नेतृत्व को शासन की पहल के साथ संरेखित करने के प्रयास का संकेत देता है।

धरना प्रदर्शन के बीच 21 लाख मनरेगा वर्कर्स के लिए सीएम ममता बनर्जी ने किया बड़ा ऐलान

कौनसे 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश हुई, किस भाजपा नेता ने संपर्क किया ? CM केजरीवाल के आरोपों पर पुलिस ने माँगा जवाब

ओडिशा को पीएम मोदी ने दी 68000 करोड़ की सौगात, IIM संबलपुर का किया लोकार्पण, बोले- नौजवानों के लिए हजारों नए अवसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -