एक साथ सजी पूरे परिवार की अर्थी, देखते ही लोगों की आँखों से झलके आंसू
एक साथ सजी पूरे परिवार की अर्थी, देखते ही लोगों की आँखों से झलके आंसू
Share:

नवादा: बिहार के नवादा से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई थी यहाँ एक परिवार के 6 लोगों की मौत से पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। बृहस्पतिवार देर रात मृतक केदार का बेटा अमित अपनी बहन के साथ दिल्ली से नवादा पंहुचा। बिहारी घाट पर उसने परिवार के सभी 6 लोगों का अंतिम संस्कार किया।

वही यह देखकर सभी की आंखें नम हो गईं। अमित ने बताया कि पूरे परिवार को सूदखोर प्रताड़ित कर रहे थे। भाई एवं बहनों को उठा ले जाने की धमकी देते थे। जिनसे कर्ज लिया था, वो पापा को निरंतर परेशान कर रहे थे। सभी का जीना मुश्किल हो था। अमित ने बताया कि पापा अक्सर बोला करते थे कि जिनसे पैसे लिए हैं, वो लोग भाई एवं मेरी बहन को उठा ले जाने की धमकी देते थे। मनीष सिंह नाम का शख्स अधिक परेशान किया करता था। अमित ने प्रशासन से ऐसे सूदखोरों के विरुद्ध सख्त करवाई करने की मांग की है। इन्हीं लोगों कि वजह से उनके परिवार के 6 सदस्यों की जान गई है। 

सदर चिकित्सालय में सभी शवों का पोस्टमार्टम हुआ जिसके बाद सभी शवों को चिकित्सालय से बिहारी घाट लाया गया। इस पूरी घटना में प्रशासन पूरी एक्शन में है। इस मामले में पुलिस ने टुनटुन सिंह नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जिन तीन व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया गया था उन्हें पूछताछ के पश्चात् छोड़ दिया गया। बता दें, केदार लाल गुप्ता ने कहा कि परिवार पर 10-12 लाख रुपए का कर्ज था। इसे चुकाने का वो पूरा प्रयास कर रहे थे। सूदखोर उन्हें तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहे थे। इससे तंग आकर बुधवार देर रात अपनी पत्नी और 4 बच्चे सहित जहर खा लिया था।  

फिर होगी बरसात, इन राज्यों के लिए IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

पीएम मोदी के मुरीद हुए अमेरिकी NSA जैक सुलविन, जानिए क्या कहा ?

गुटखा बना मौत का कारण, आरोपी मौके से फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -