प्राइवेट पार्ट छूता था देवर, जेठ बोलता था- मेरे साथ सो जा, पति को बताया तो मिला तीन तलाक़
प्राइवेट पार्ट छूता था देवर, जेठ बोलता था- मेरे साथ सो जा, पति को बताया तो मिला तीन तलाक़
Share:

पटना: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले से तीन तलाक का एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने अपने देवर पर निजी अंगों को छूने और जेठ पर साथ में सोने के दबाव डालने का भी इल्जाम लगाया है। शनिवार (1 जुलाई) को पीड़िता से ससुराल वालों ने मारपीट की। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवा दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह केस मुजफ्फरपुर के थाना क्षेत्र काजी मोहम्मदपुर का है। मूल रूप से वैशाली जिले की निवासी पीड़िता उसरत परवीन का निकाह 2 वर्ष पूर्व सातपुरा मिल्कीटोला मोहल्ले में मोहम्मद सलाम के साथ हुआ था। मोहम्मद सलाम पेशे से टीचर बताया जा रहा है। पीड़िता का कहना है कि निकाह के बाद से ही उसे दहेज के लिए काफी प्रताड़ित किया गया। बच्चा नहीं होने को लेकर भी ससुराल वाले टॉर्चर करते थे। कथित तौर पर शौहर की अनुपस्थिति में देवर पीड़िता का प्राइवेट पार्ट छूता था।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जेठ भी बच्चे नहीं होने का ताना देता था और कहता था, ” मेरे साथ आकर सो जा, प्रेग्नेंट कर दूँगा।' पीड़िता का कहना है कि जब उसने जेठ और देबर की अश्लील हरकतों के बारे में शौहर से को बताया, तो वह तीन तलाक देने पर उतारू हो गया। उसने शौहर पर मायके से दहेज़ में कार लाने के लिए दबाव डालने का भी इल्जाम लगाया है। कहा है कि इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। कई बार उस पर गर्म पानी फेंका जाता था।

पीड़िता का कहना है कि शनिवार (1 जुलाई) को भी ससुराल वालों ने दहेज की माँग को लेकर उससे विवाद किया और उसे पीटा। शौहर मोहम्मद सलाम तीन तलाक दे कर घर से भगा गया। जब पीड़िता का भाई वहां पहुंचा, तो उसके साथ भी मारपीट की गई। पीड़िता के मुताबिक, पहले भी शौहर तीन बार उसे तीन तलाक देने का प्रयास कर चुका है। लेकिन तब परिजनों के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया था।

दो ट्रेलर वाहनों के बीच हुई टक्कर, दोनों ट्रेलर चालकों की मौके पर मौत

दो वाहनों में भिड़ंत, भीषण सड़क हादसे में हुई 3 लोग की मौत

महिला ने एक मूक-बधिर व्यक्ति को खंभे से बांधकर कर बेरहमी से पीटा, विडिओ हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -