दो वाहनों में भिड़ंत, भीषण सड़क हादसे में हुई 3 लोग की मौत
दो वाहनों में भिड़ंत, भीषण सड़क हादसे में हुई 3 लोग की मौत
Share:

कोरबा। शहर में शनिवार देर रात 1:30 से 2 बजे के बीच दो वाहनों में भिड़ंत होने से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में शहर के तीन युवाओं की दर्दनाक मौत हो गई। वह मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी।  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्मॉर्टम केलिए अस्पताल भेजा गया है।   

जानकारी के मुताबिक भवानी मंदिर के निकट यह हादसा हुआ। कार में सवार तीन युवक कहीं जा रहे थे।  इसी दौरान दर्री हसदेव बराज पर पुराने पुल के समानान्तर नवनिर्मित पुल से गुजरने के दौरान इनकी कार क्रमांक सीजी 11 बीएच 7788 सड़क पर बैठे मवेशी से बचने के चक्कर में मवेशी से टकराते हुए अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे माल वाहन से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला ।

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में यश गोयल पिता मनोज अग्रवाल 28 वर्ष निवासी एसएस ग्रीन कोरबा, दीपक सिंह पिता सदानंद सिंह 22 वर्ष निवासी राताखार, रुपेश गोयल पिता श्याम गोयल 28 वर्ष निवासी डीडीएम रोड कोरबा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक पवन भोग आटा,डीडीएम रोड और दर्री जमनीपाली में संचालित ड्रग हाउस दवा विक्रेता परिवार से हैं। इन तीनों परिवारों में हाहाकार मचा हुआ है। पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी है। व पोस्टमार्टम के पश्चात शवों को परिजनों को सौंप दिया जायेगा।

क्या आपने किया अमृतधारा झरने में स्नान

रेप, गर्भपात, फिर धर्मान्तरण का दबाव, आकिब जावेद की दरिंदगी को पुलिस बता रही थी प्रेम प्रसंग ! अब किया गिरफ्तार

बेटे के लिए 3 बेटियों के कांस्टेबल ने उठाया ऐसा कदम, हुआ सस्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -