जीजा ने सरेआम साले पर बरसाई गोली, चौंकाने वाला है मामला
जीजा ने सरेआम साले पर बरसाई गोली, चौंकाने वाला है मामला
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ लोहता इलाके के बखरिया गांव में ससुराल में आए शख्स ने ससुर से विवाद के पश्चात् साले को गोली मार दी। घटना के पश्चात् वहां से निकलकर बनकट गांव के पास पहुंचा तथा कनपटी पर असलहा सटा कर स्वयं को भी गोली मार ली। घटना में जीजा एवं साले दोनों की मौत हो गई है।

प्रेमापुर (मिर्जापुर) निवासी दिनेश सिंह उर्फ पिंटू (39) का लोहता के बखरिया में ससुराल है। ससुराल पक्ष से उसका पहले से झगड़ा चल रहा है। मंगलवार प्रातः वह असलहा लेकर मोटरसाइकिल से ससुराल पहुंचा। वहां ससुर से कहासुनी हो गई। कहासुनी के बीच साला गोपालजी सिंह (36) भी आ गया। जीजा एवं साले के बीच विवाद आरम्भ हो गया। इस बीच दिनेश सिंह ने असलहा निकाला एवं गोपालजी पर चार राउंड फायरिंग की।

पुलिस ने बताया, गोपालजी के सीने में तीन गोलियां लगीं। उसे तुरंत BHU ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। उधर, गोपालजी को गोली मारने के तत्काल पश्चात् दिनेश सिंह मोटरसाइकिल से वहां से निकल गया। लगभग 1 किलोमीटर दूर बनकटा गांव के निकट पहुंचा। रेलवे लाइन के निकट मोटरसाइकिल खड़ी कर उसी असलहे से अपनी कनपटी में गोली मार ली। दिनेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह पहुंचे। दोनों के शव पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। घटना के सिलसिले में घरवालों से पूछताछ की जा रही है।

CM नीतीश को बड़ा झटका, कैबिनेट से जीतन राम मांझी के बेटे ने दिया इस्तीफा

मंच पर चढ़ते ही कांपने लगा दुल्हन का हाथ तो दूल्हे ने नहीं पहनाई वरमाला, और फिर जो हुआ...

14 घंटे में शांत हुई सतपुड़ा भवन की आग, MP से दिल्ली तक मची हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -