जीजा ने दी साली को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
जीजा ने दी साली को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां ठाणे के गांव में शख्स ने पत्नी, साली एवं सास पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना में गंभीर घायल होने की वजह से साली ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल सास एवं पत्नी का चिकित्सालय में उपचार जारी है। अपराधी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

वही हत्या की यह वारदात बदलापुर गांव के जांभला रोड स्थित सनसेट हाइट में हुई है। बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर फरीदा सैयद अपनी दो बेटी निलोफर एवं सनोबर के साथ रहती हैं। साथ ही नीलोफर का छोटा बेटा भी उनके साथ रहता है। नीलोफर की शादी मुंबई के ही रहने वाले मोहम्मद शेख के साथ हुई थी। लेकिन संपत्ति विवाद की वजह से वह बहुत वक़्त से पति से अलग मायके में रह रही थी। मंगलवार प्रातः लगभग छह बजे मोहम्मद शेख अपनी सुसराल पहुंचा। उसने गेट खटखटाया। आवाज सुन पत्नी नीलोफर ने गेट खोला। सामने पति मोहम्मद शेख खड़ा था। नीलोफर कुछ समझ पाती, इससे पहले ही पति मोहम्मद शेख ने धारदार हथियार से नीलोफर पर अटैक कर दिया। नीलोफर के चीखने की आवाज सुन बहन सनोबर एवं मां फरीदा अपने कमरे से बाहर की तरफ दौड़ीं। देखा तो मोहम्मद शेख नीलोफर पर हथियार से हमले पर हमले कर रहा है। बहन को बचाने के लिए सनोबर बीच में आ गई। गुस्साए मोहम्मद उस पर भी हथियार के कई वार किए। खून से लथपथ सनोबर की मौके पर ही मौत हो गई। अपराधी मोहम्मद शेख ने सास फरीदा पर भी हमला किया तथा  उसे भी गंभीर चोट पहुंचाई। 

वही चीख-पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाले लोग भी जाग गए। सभी ने तत्परता दिखाते हुए अपराधी को पकड़ लिया। तत्पश्चात, बदलापुर गांव थाना पुलिस को घटना की खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक सनोबर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तथा चोटिल मां-बेटी फरीद एवं नीलोफर को उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचाया है। बदलापुर गांव के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्ता गावडे ने बताया कि अपराधी मोहम्मद शेख पहले दुबई में काम करता था। इस वजह से उसकी पत्नी नीलोफर खुश नहीं थी। फिर वह पति से अलग होकर मायके में रहने लगी थी। इसके अतिरिक्त दोनों के बीच जोगेश्वरी क्षेत्र की संपत्ति को लेकर विवाद था। इसी के चलते अपराधी ने परिवार पर हमला किया। घटना में साली की मौत हो गई है। पत्नी एवं सास का प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। हमने अपराधी के खिलाफ हत्या और हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

'हां मैंने की श्रद्धा की हत्या और मुझे कोई अफ़सोस नहीं', आफताब ने कुबूला अपना जुर्म

'आतंकवाद का नया रूप है लव जिहाद', इस नेता का आया बड़ा बयान

टाटा स्टील रैपिड और ब्लिट्ज़ में इन खिलाड़ियों की शानदार शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -