'आतंकवाद का नया रूप है लव जिहाद', इस नेता का आया बड़ा बयान

पटना: बिहार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि आतंकवाद ने अब लव जिहाद के रूप में नया रूप ले लिया है। ये सब हिन्दू धर्म को समाप्त करने के षड्यंत्र का हिस्सा है। केंद्रीय मंत्री ने लोगों से आग्रह किया कि हमें इसके खिलाफ एकजुट होना पड़ेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह मोहम्मदाबाद में पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आतंकवाद ने लव जिहाद के तौर पर एक नया आकार ले लिया है। यह भारत में 'सनातन धर्म' को समाप्त करने के लिए एक गंदी साजिश रच है। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ एकजुट होना होगा तथा इस षड्यंत्र को नाकाम करना होगा।

जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की आवश्यकता की वकालत करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि ऐसी नीतियां देश के समग्र विकास को सुनिश्चित करेंगी। उन्होंने दावा किया कि चीन में प्रति मिनट 10 बच्चे पैदा होते हैं, जबकि भारत में प्रति मिनट 31 बच्चे पैदा होते हैं। इसके चलते केंद्रीय मंत्री ने यूपी में अपराध से निपटने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की। वहीं, बीते दिनों श्रद्धा हत्याकांड को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि मुस्लिमों का देशभर में लव जिहाद का मिशन चल रहा है, हिन्दू लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेते हैं तथा बाद में छोड़ देते हैं या टुकड़े-टुकड़े कर क़त्ल कर देते हैं। दिल्ली की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

केजरीवाल को देने होंगे इन सवालों के जवाब, आदेश गुप्ता ने दी चुनौती

'गैंग्स ऑफ साहिबगंज' नाम से बनेगी फिल्म', इस नेता का आया बड़ा बयान

कांग्रेस ने CM धामी सरकार को जमकर घेरा, इन मुद्दों पर जताया विरोध

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -