रोज आधी रात को बहन के कमरे में संबंध बनाने जाता था भाई, ऐसे खुला राज

Nov 08 2018 04:05 PM
रोज आधी रात को बहन के कमरे में संबंध बनाने जाता था भाई, ऐसे खुला राज

हाल ही में आई अपराध की खबर ने सभी को हैरान परेशान कर दिया है क्योंकि यह मामला रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में एक 10 साल की बच्ची के मां बनने की घटना सामने आई है जिसने दुनिया को हिला कर रख दिया है. बताया जा रहा है कि यह मामला कोलंबिया का है जहां एक 10 साल की लड़की को उसी के भाई ने गर्भवती कर दिया था और अब उसने एक लड़के को जन्म दिया है. जी हाँ इस मामले ने सभी को हिला दिया है और हर कोई यह जानकार हैरान है कि एक भाई अपनी ही बहन के साथ ऐसा कैसे कर सकता है.

बताया जा रहा है कि यह मामला कोलंबिया के दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र प्योर्टो लैग्यूजेमो का है जहां एक भाई ने अपनी बहन को गर्भवती कर दिया है वहीं वह अभी से नहीं बल्कि काफी लंबे वक्त से उसका यौन शोषण कर रहा था. इस समय लड़की और बच्चा दोनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं और दोनों खतरे से बाहर हैं.

वहीं पुलिस ने लड़के को पकडऩे जैसी कोई कार्रवाई नहीं की है और इसका कारण लड़की के माता-पिता हैं जिन्होंने अपने बेटे के खिलाफ कोई कार्यवाई करने से मना किया है. बताय जा रहा है कि इस मामले पर लड़की की तरफ से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है इस वजह से केस थमा हुआ है.

रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'

पति छत पर बना रहा था अन्य महिला से संबंध, पहुंच गई पत्नी और...

बाहर बैठा था देवर, अंदर डॉक्टर मना रहा था भाभी संग सुहागरात...