पति छत पर बना रहा था अन्य महिला से संबंध, पहुंच गई पत्नी
पति छत पर बना रहा था अन्य महिला से संबंध, पहुंच गई पत्नी
Share:

हाल ही में आई आगरा से अपराध की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस खबर के अनुसार एक महिला ने अपनी पति की खूब धुलाई की है. जी हाँ, भले ही सर्वोच्च न्यायालय ने पति या पत्नी के किसी अन्य के रजामंदी से सम्बन्ध बनाने को अपराध की श्रेणी से हटा दिया हो पर आज भी समाज इन बातों को स्वीकार नही कर पा रहा है. जी हाँ, हाल ही में आए मामले से यह बात साफ़ जाहिर हो रही है.

दरअसल हाल ही में जो मामला सामने आया है वह टेढ़ी बगिया 100 फूटा रोड का है जहाँ बीती रात एक मेडिकल स्टोर संचालक अपनी महिला मित्र को चुपचाप अपने मेडिकल स्टोर की छत पर लेकर गया और वहां उसके साथ सम्भोग करने लगा. वह ऐसा पहली बार नहीं कर रहा था बल्कि हर दिन करता था. ऐसे में उस दौरान इस बात की जानकारी उसकी पत्नी को हो गयी और वह अपने पुत्र को लेकर वहां पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया.

जब पत्नी वहां पहुंची तो उसने देखा कि पति उस महिला के साथ नग्न अवस्था में लिपटा हुआ था और सम्भोग कर रहा था बस यह देखकर महिला चिल्लाने लगी और पति कपडे लेकर वहां से भाग गया पर पत्नी ने महिला को पकड़ लिया और महिला को पकड़ते ही पत्नी ने अपने बेटे को मोबाइल का वीडियो चालू कर पकड़ा दिया और कैमरे के सामने महिला की जमकर पिटाई कर दी कि महिला रट हुए हाथ जोड़कर गुहार लगाने लगी. ऐसे में पत्नी ने पुलिस को बुला लिया और पुलिस महिला को थाने ले आई और पति की तलाश की जा रही है.

कपडे और पेंटी उतरवाने के बाद छूने लगा निजी अंग और कर दिया यह काम...

पड़ोस के नाबालिग लड़के से संबंध बना रही थी महिला, लड़के ने किया कुछ ऐसा कि...

बहु बना रही थी चाय, पहुंचा ससुर और छूने लगा निजी अंग...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -