बाहर बैठा था देवर, अंदर डॉक्टर मना रहा था भाभी संग सुहागरात...

Nov 03 2018 01:45 PM
बाहर बैठा था देवर, अंदर डॉक्टर मना रहा था भाभी संग सुहागरात...

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. खबरों के अनुसार यह मामला उत्तर प्रदेश का है जहाँ इन दिनों लगातार अपराध की धटनाए बढ़ रही हैं. ऐसे में यह बताया जा रहा है कि यह मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का है जहाँ एक डॉक्टर ने एक महिला के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की है. खबरों के अनुसार इस मामले में महिला ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करवाई है और शिकायत दर्ज होने के बाद अब इस मामले की जांच की जा रही है.

वहीं खबरों के मुताबिक़ जिला अस्पताल में बिमार महिला ने एक डॉक्टर पर छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में महिला का कहना है कि वह सराय ख्वाजा क्षेत्र के पतहना गांव की रहने वाली है और बीते बुधवार को अपने देवर के साथ अस्पताल में उपचार करवाने के लिए गई थी जहाँ डॉक्टर ने उसके साथ गलत काम किया और उसने पहले उसे चेकअप के लिए लेटाया ऊपर फिर उसकी साड़ी उतारकर उसके साथ गन्दी हरकत करने लगा.

पुलिस से शिकायत पर महिला का आरोप है कि ओपीडी में तैनात डॉक्टर अंजनी अपाध्याय ने चेकअप के दौरान उसके साथ छेडख़ानी की है. वहीं अब आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है और डॉक्टर को हिरासत में ले लिया गया है.

कपडे और पेंटी उतरवाने के बाद छूने लगा निजी अंग और कर दिया यह काम...

पड़ोस के नाबालिग लड़के से संबंध बना रही थी महिला, लड़के ने किया कुछ ऐसा कि...

बहु बना रही थी चाय, पहुंचा ससुर और छूने लगा निजी अंग...

?