बहन को दोस्त के रूम पर ले गया भाई और फिर गेट लगाकर...
बहन को दोस्त के रूम पर ले गया भाई और फिर गेट लगाकर...
Share:

जबलपुर: आजकल आ रहे अपराध के नए मामले सभी को हैरान करने वाले हैं। ऐसे में जो मामला सामने आया है वह सभी के होश उड़ा गया है। इस मामले में संघ लोक सेवा आयोग की कठिन परीक्षाओं की तैयारी कर रही है एक छात्रा के साथ जबलपुर में गैंगरेप किया गया है। इस मामले में बदमाश ने पहले तो भाई बनकर छात्रा की हमदर्दी अपने नाम कर ली और उसके बाद आरोपी ने उसकी मजबूरी का फायदा उठा लिया। उसने रेप को अंजाम दिया और फिर एक वीडियो भी बना लिया। इस मामले में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल भी किया गया और कई बार उसके साथ गैंगरेप भी किया गया।

इस मामले में कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि, '21 साल की युवती कॉलेज स्टूडेंट है और यूपीएससी की तैयारी में लगी हुई है। वहीं होशंगाबाद निवासी दीपक शर्मा राइट टाउन में सायबर कैफे चलाता है और उसी से कुछ साल पहले छात्रा की जान पहचान हुई थी। इस कारण से छात्र उसे भाई मानने लगी। वहीं बीते कुछ महीने पहले 5 हजार रुपए की आवश्यकता होने पर छात्रा ने मुंहबोले भाई दीपक से सहायता मांगी तो अपनी पत्नी से मिलवाने के बहाने वह उसे दोस्त के घर ले गया।' आगे उन्होंने यह भी कहा कि 'वहीं दीपक शर्मा युवती को निजी वाहन में बैठाकर चौथापुल स्थित होशंगाबाद निवासी दूसरे आरोपित मनीष राय के किराए के मकान में ले गया। उसके बाद वहां उसने उसे धमकी देकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। उसी के कुछ देर बाद वहां मनीष राय पहुंचा तो अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दीपक ने उसके साथ भी छात्रा को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया। किसी को कुछ बताने पर आरोपितों ने छात्रा की छोटी बहन को उठाने व अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।'

इसी के साथ उनका कहना है कि 'आरोपितों की धमकी से डरकर छात्रा अपने गांव चली गई। वहीं कुछ दिन तक रहने के बाद वह जबलपुर आई। बीते 15 फरवरी को मनीष शर्मा ने फोन कर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी, और उससे बचने के लिए छात्रा उसके साथ चौथापुल स्थित मनीष राय के घर चली गई, वहां दीपक ने एक बार फिर से उसे डरा धमकाकर दुष्कर्म किया।' अंत में परेशान होकर छात्रा ने 16 फरवरी की रात मदन महल थाना पहुंचकर पुलिस को सब बता दिया। इस मामले में अब पुलिस ने दीपक शर्मा व मनीष राय को गिरफ्तार किया है।

दो शिक्षकों को एक ही लड़की से हुआ प्यार, इश्क़ में गई दोनों की जान

नकली नोटों काे चलाने की फिराक घूम थे संदिग्ध, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

पहले लेडी डॉक्टर को किडनैप कर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर ससुराल वालों पर ही करा दिया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -