अर्जुन रामपाल की प्रेमिका के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार

एक्टर अर्जुन रामपाल बीते काफी दिनों से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को लेकर बड़ी खबर आई थी और अब मिली जानकारी के मुताबिक़ उन्हें एनसीबी ने अरेस्ट कर लिया है। जी हाँ, अगिसिलाओस को धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद के साथ केस नंबर 24/20 में गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है दोनों के एक कोकीन सप्लायर ओमेगा गॉडविन के साथ लिंक थे और इसी वजह से दोनों को अरेस्ट किया गया है।

वैसे गॉडविन के बारे में बात करें तो उन्हें तो पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और पूछताछ के दौरान ही उन्होंने डेमेट्र‍िएड्स और प्रसाद के साथ उनके लिंक के बारे में बताया था। वैसे इन सभी के अलावा अब्दुल वाहिद नाम के एक ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। अब्दुल वाहिद के बारे में बात करें तो वह मुंबई उपनगरीय क्षेत्र का सबसे बड़ा ड्रग पेडलर है, और वही है जो सभी टीवी एक्टर्स और एक्ट्रेसेज, मॉडल्स को ड्रग्स सप्लाय करता था। जी दरअसल अब्दुल वाहिद की टोयोटा इनोवा को भी जब्त किया जा चुका है और इसके अलावा उसके पास से बड़ी मात्रा में ड्रग्स भी मिले हैं।

ड्रग्स में हशीष,मरिजुआना, एमडी और 2 लाख नकद शामिल हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स और क्षितिज प्रसाद को पहले केस नंबर 16/20 में गिरफ्तार किया गया था, यह सब वही केस है जिसमें रिया चक्रवर्ती और बाकी के लोगों को गिरफ्तार किया गया था। आप जानते ही होंगे क‍ि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं।

इंस्टीट्यूट फॉर प्लाज़्मा रिसर्च में ग्रेजुएट और अपरेंटिस के पदों पर हो रही है भर्ती, देंखे विवरण

प्रोजेक्ट व ट्रेनी इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

खुशखबरी! पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- 'नहीं आएगी कोरोना की दूसरी लहर'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -