खुशखबरी! पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- 'नहीं आएगी कोरोना की दूसरी लहर'
खुशखबरी! पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- 'नहीं आएगी कोरोना की दूसरी लहर'
Share:

नई दिल्लीः इस समय देशभर में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा काफी अधिक हो चुका है लेकिन धीरे धीरे इसके प्रसार को कम होते हुए देखा जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अब तक कुल 83 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा अब तक 1 लाख 20 हजार से ज्यादा लोगों की मौत भी कोरोना संक्रमण की वजह से हुई है। इसी बीच अब इंडिया सीईओ फोरम आन क्लाइमेट चेंज कार्यक्रम को सूचना प्रसारण और पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर संबोधित कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि, 'देश में अब कोरोना संक्रमण की लहर आने की उम्मीद नहीं है।'

जी हाँ, उन्होंने इस कार्यक्रम में कहा, 'देश में अब कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आने की उम्मीद नहीं है। इसके साथ ही भारत दुनिया को सिखाएगा कि कोरोना वायरस संक्रमण से कैसे निपटा जाए।' जी दरअसल इंडिया सीईओ फोरम आन क्लाइमेट चेंज पर ऑनलाइन वर्चुअल कार्यक्रम हुआ और इसी दौरान यह सब बातें हुईं। इस कार्यक्रम के दौरान सूचना प्रसारण और पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने वर्चुअल माध्यम के जरिए कार्यक्रम को संबोधित किया।

उन्होंने इस दौरान कोरोना की दूसरी लहर आने से साफ़ इंकार कर दिया। वैसे उन्होंने यह बात तब कही है जब देश में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 50 हज़ार 209 मामले सामने आए हैं। अब मामलों में धीरे-धीरे कमी देखने को मिल रही है। आपको यह भी बता दें कि कुल संक्रमितों में से 92 फीसदी मरीज़ अब तक कोरोना से रिकवर हो चुके हैं।

Muzaffarpur में बोले राजनाथ- 'मुसलमानों का देश पाकिस्तान...'

लोन मोरेटोरियम: बैंकों ने लौटाना शुरू की चक्रवृद्धि ब्याज की राशी

कपिल के शो पर पहुंचे राजकुमार और नुसरत, भारती ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -