भाई ने बेटे के साथ मिलकर की बहनों की हत्या, रोने का नाटक कर बचता रहा भाई
भाई ने बेटे के साथ मिलकर की बहनों की हत्या, रोने का नाटक कर बचता रहा भाई
Share:

लखनऊ: लखनऊ के गुडंबा के कल्याणपुर में 16 जुलाई को हुई दो सगी बहनों की हत्या को लेकर खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतिका के सगे भाई ओर भतीजे यानि की भाई के बेटे को गिरफ्तार किया है. भाई और भतीजे ने मिलकर प्रॉपर्टी हड़पने के लिए सगी बहनों की हत्या कर दी. वही भाई रोने का नाटक कर लगातार पुलिस से बचता रहा, किन्तु पुलिस ने इसकी पड़ताल करते मृतक बहनों के भाई और भतीजे को गिरफ्तार किया है. 

यह थी घटना - गुडंबा के कल्याणपुर इलाके में 16 जुलाई को घर में अकेली रहने वाली सगी बहनें जुग्गुन (60) और संदल श्रीवास्तव (45) की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी, जिसमे पुलिस ने बहनों के छोटे भाई अंजनी श्रीवास्तव और बेटे ध्रुव को गिरफ्तार किया है. बहनों के पास एक करोड़ की कीमत का मकान और बैंक बैलेंस था जिसे पाने के लालच में उन्होंने दोनों की हत्या कर दी. हत्या के बाद पुरे घर का सामान अस्तव्यस्त कर दिया गया था, जिससे पुलिस को ऐसा लगे कि लूट के लिए हत्या की गयी हो.

बहनों की हत्या के बाद छोटे भाई अंजनी श्रीवास्तव और बेटे ध्रुव ने हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी. छोटा भाई अपनी बहनो के मरने पर लगातार पुलिस के सामने रो रहा था. किन्तु बार बार बयान बदलने और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने इन दोनों से सच उगलवाया.

जेवर गैंगरेप-मर्डर मामले के 4 आरोपी, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

भाई ने 9 तारीख को 9 बार चाकुओ से गोदा, अब सामने आया वीडियो

तोते ने बताया पत्नी का राज, सबके सामने बता दी यह यह बात

शिमला-कोटखाई गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस अधिकारियों पर गिरी गाज

गौमांस परिवहन की आशंका में की गोरक्षकों ने पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -