रात 12 बजते ही घर में घुसा देवर और फिर...
रात 12 बजते ही घर में घुसा देवर और फिर...
Share:

आए दिन रेप जैसी घटनाओं के बारे में जानकारी मिलती रहती है. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसे सुनकर सभी दंग रह गए. दरअसल यह घटना घंसौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुरी गांव कि है जहाँ एक देवर ने अपनी भाभी के साथ बलात्कार किया है. यह मामला अब थाने में दर्ज किया जा चुका है. आपको बता दें कि यह घटना एक माह पुरानी है, लेकिन महिला ने इस मामले की शिकायत थोड़े दिन पहले ही थाने में दर्ज कराई है. सिवनी के घंसौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुरी गांव में एक देवर द्वारा भाभी के साथ बलात्कार किए जाने का मामला थाने में दर्ज हुआ है.

26 साल कि महिला ने बताया कि उसका पति पिछले तीन-चार माह पूर्व रोजी-रोटी कमाने बाहर गया हुआ था और इसी बात का फायदा उठाकर पिछले माह अपनी ही जाति के रिश्ते में देवर लगने वाला 23 वर्षीय युवक ने उसके साथ रात 12 बजे के करीब घर में घुस कर रेप किया. जानकारी के मुताबिक़ वह रात 12 बजे घर में घुसा और घर के सामने वाले कमरे में अकेली सो रही भाभी के साथ डराकर दुष्कर्म किया.

महिला ने इस मामले को लेकर अपने वृद्ध सास-ससुर और अपने पति को सूचना दे दी है और अब पुलिस का कहना है कि अभी ही उसका पति बाहर से लौटा है और उसी के साथ महिला ने आकर घंसौर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी इस वक्त गाँव में नहीं है उसकी तलाश की जा रही है.

भाभी संग पति जैसा बर्ताव करता था देवर, जबरदस्ती गुप्तांग में डाला...

पत्नी के माँ ना बनने पर पति ने किया देवर संग कमरे में बंद और फिर..

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया....अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -