पत्नी के माँ ना बनने पर पति ने पत्नी को किया देवर संग कमरे में बंद
पत्नी के माँ ना बनने पर पति ने पत्नी को किया देवर संग कमरे में बंद
Share:

अपराध के मामलों की बात की जाए तो हर दिन एक ना एक ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो हैरानी में डालने वाला होता है. ऐसे में आज भी हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आपको हैरानी होगी. दरअसल यह मामला बरेली का है जहाँ एक महिला ने बताया की है कि उसका पति और उसके घरवाले उसे देवर के साथ संबंध बनाने का मजबूर कर रहे थे और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की.

जी हाँ, यह मामला बरेली की एक महिला का है जिसने हाल ही में थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. महिला ने बताया कि शादी के बाद से ही उसको दहेज के लिए उत्पीड़न किया जाता था और बार-बार उस पर मायके से रुपये लाने का दबाव बनाया जाता था. उसके बाद जब शादी के दो साल तक महिला मां नहीं बनी तो ससुराल वालों ने महिला पर ताने कसना शुरू कर दिए. इसी दौरान जब मेडिकल परीक्षण कराया गया तो महिला के पति में कमी निकली जिसके बाद ससुराल वालों ने महिला को देवर के साथ सम्बन्ध बनाने का दबाव डाला, और जब महिला ने इससे इंकार किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. महिला ने बताया कि पति में कमी निकलने के बाद ससुराल वालों ने वंश बढ़ाने के लिए उसे देवर के साथ सम्बन्ध बनाने को कहा और उसे देवर के साथ एक कमरे में बंद कर दिया. महिला इस बात से इंकार करती रही तो उसे खूब मारा गया.

जब इस बात की भनक पड़ोसियों को लगी तो उन्होंने महिला के मायके फोन कर मायके वालों को इस बात की जानकारी दी. जब इस जानकारी को महिला के घरवालों को पता चला तो महिला की बहन उसके ससुराल पहुंची और उसने अपनी बहन को ससुराल वालों से चंगुल से आजाद करवा लिया और बारादरी थाने में सूचना दी। पुलिस स्टेशन में महिला के पति और ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है.

भतीजी को अकेला पाकर मौसा ने उतरवाए कपडे और फिर शुरू हुआ खेल

फाइव स्टार होटल में हुआ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, ऑनलाइन बुक होते थे ग्राहक

यौन अपराधियों की अब खैर नहीं, जल्द तैयार होगा डेटाबेस, बलात्कार पर लगेगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -