देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया....अंग

Sep 18 2018 03:00 PM
देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया....अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की खबरें आए दिन पढ़ने को मिल जाती हैं ऐसे में देवर भाभी के रिश्ते को शर्मसार करने वाले कई किस्से भी सामने आ जाते हैं जिन्हे सुनने के बाद रूह काँप जाती है. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है लेकिन यह थोड़ा अजीब है. दरअसल बिहार के सीतामढ़ी जिले में गर्लफ्रेंड द्वारा अपने ही ब्वॉयफ्रेंड का गुप्तांग काटने की घटना समाने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया. बाद में गाँववालों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसे सुनकर पुलिस वहां पहुंची और घायल अवस्था में ब्वॉयफ्रेंड को अस्पताल पहुंचाया गया. इस दौरान आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया गया.

मिली हुई जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला पीड़ित के पड़ोस में ही रहती है और विवाहित है. महिला का अपने पड़ोसी व्यक्ति से काफी लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के बीच देवर-भाभी का रिश्ता था. वहीं दोनों ने नाजायज संबंध (Illicit relation) का रिश्ता भी स्थापित कर लिया था. व्यक्ति की बात की जाए तो उसकी शादी हो चुकी है और शादी के बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड भाभी से दूर-दूर रहने लगा था. प्रेम में दीवानी हुई भाभी यह बर्दास्त नहीं कर पाई और उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड का गुप्तांग ही काट लिया.

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि गाँववालों की सूचना पर उन्होंने घायल व्यक्ति को सीतामढ़ी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

फोटो- प्रतीकात्मक

देवर भाभी कर रहे थे मजे और अचानक पहुंच गई देवर की पत्नी

लड़की के साथ मारपीट करने वाले आरोपी के पिता निलंबित

बच्ची के साथ हुए रेप को आखिर क्यों छुपा रही है पुलिस