भाई-बहन ने लगाई फांसी, शव के पास मिली सिंदूर की डिब्बी
भाई-बहन ने लगाई फांसी, शव के पास मिली सिंदूर की डिब्बी
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह एटा का है. जी दरअसल यहाँ जिले के बागवाल थानाक्षेत्र के गांव मिर्जापुर में बुधवार सुबह एक 14 वर्षीय किशोरी व 17 वर्षीय किशोर के शव पेड़ से लटके पाये गये हैं. वहीं खबर मिली है कि दोनों की पहचान समीप के एक गांव के निवासी चचेरे भाई-बहन के रूप में हुई है. इस मामले में मौके पर मिली सिन्दूर की डिबिया तथा मोमबत्ती आदि से अनुमान लगाया जा रहा है कि मामला प्रेमप्रसंग का है. जी हाँ, पुलिस का कहना है कि इस मामले में दोनों को प्यार हो गया था और अपने रिश्ते के कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली.

इस मामले में बागवाला थानाक्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी कायमसिंह के इंजन के समीप लगे बड़हर के पेड़ पर बुधवार को ग्रामीणों ने एक किशोर-किशोरी के शव लटके देखे तो हड़कंप मच गया. वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को दिये जाने पर बागवाला प्रभारी व क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार भी मौके पर जा पहुंचे. उसके बाद गाँव के लोगों के द्वारा दोनों की पहचान ग्राम खड़उआ थाना बागवाला के रिश्ते के चचेरे भाई-बहन के रूप में की गयी. इस मामले में किशोर को 12वीं का छात्र बताया गया है और किशोरी नवीं की छात्रा है.

इसी के साथ किशोरी के पिता की मृत्यु हो चुकी है. आप सभी को बता दें कि पुलिस का कहना है कि दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे किन्तु अपने रिश्तों के कारण जब ऐसा संभव न दिखा तो दोनों ने मरने से पहले एक-दूसरे से शादी की है तथा लड़की को सिन्दूर आदि लगाया है. वहीं इसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली और पुलिस ने दोनों के शव अन्त्यपरीक्षण के लिए एटा भिजवाए हैं.

चाचा ने दी भतीजी को पिस्तौल, कहा- मां-भाई-बहन को मार दो और फिर...

पति-पत्नी के विवाद में गिरने से हुई पत्नी की मौत

बालिका गृह में नाबालिग ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -