धूम 4 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण

बीते कई दिनों से बॉलीवुड की मेगा बजट मूवी धूम 4 को लेकर बहुत चर्चा हो रही है. अब चर्चा का विषय इसलिए बना है क्योंकि कहा जा रहा था कि मूवी में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कास्टिंग की गई है. दावे किए गए थे कि फर्स्ट टाइम बतौर लीड विलेन एक महिला कलाकार को लेने की तैयारी है. ये जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, अभिनेत्री के प्रशंसक बहुत एक्साइटेड दिखाई दिए.

वही अब लगता है कि उस एक्साइटमेंट पर ब्रेक लगने वाला है. रिपोर्ट्स हैं कि धूम 4 में दीपिका को कास्ट नहीं किया गया है. दीपिका को छोड़िए, अभी तक मूवी की स्टोरी पर भी विचार नहीं किया गया है. एक इंटरव्यू में यशराज फिल्म्स के एक करीबी ने बताया है कि ये सभी जानकारी एकदम गलत हैं. वे बताते हैं- ये सारा गेम केवल सपनों में चल रहा है. प्रश्न ही नहीं उठता कि फिल्म में दीपिका विलेन होगी. मजाकिया अंदाज में ये भी बोल दिया गया है कि दीपिका की कास्टिंग की जानकारी ऐसी है जैसे धूम 8 में तैमूर को कास्ट करने की तैयारी हो रही हो.

आगे कहा गया है- अभी तक तो स्क्रिप्ट ही आरम्भ नहीं हुई है. अभी धूम 4 पर कोई चर्चा नहीं की गई. हम ने किसी प्रकार की योजना भी नहीं सोची है. ऐसे में धूम 4 को लेकर जो भी कहा जा रहा है वो सच नहीं है. अब यदि इस खबर में दम है तो दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों का निराश होना लाजिमी है. धूम जैसी सीरीज का भाग बनना दीपिका के करियर में भी गेम चेंजर सिद्ध हो सकता है, किन्तु अभी शायद उन्हें और प्रतीक्षा करना पड़ेगी. वैसे अब ये जानकारी मिल रही है कि धूम 4 में ऋतिक-जॉन को साथ लाया जा रहा है. हालांकि, अभी तक इस पर कुछ भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

कुली नंबर 1 के बाद अब सलमान खान की इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे डेविड धवन

अर्जुन रामपाल के बाद उनकी बहन को NCB ने भेजा समन, आज हो सकती है पूछताछ

रणवीर सिंह ने खास अंदाज में दीपिका पादुकोण को बर्थडे किया विश, दिया ये खास तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -