कुली नंबर 1 के बाद अब सलमान खान की इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे डेविड धवन
कुली नंबर 1 के बाद अब सलमान खान की इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे डेविड धवन
Share:

बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्ममेकर डेविड धवन की मूवी कुली नंबर 1, 25 दिसंबर के दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। यह मूवी 90 की क्लासिक कॉमेडी मूवी का रीमेक थी, जिसमें वरुण धवन तथा सारा अली खान लीड किरदार में दिखाई दिए। वरुण तथा सारा स्टारर क्रिसमस के विशेष अवसर पर रिलीज हुई फिल्म को सबसे बड़ी संख्या में ऑडियंस द्वारा देखा गया। 

वही अब रिपोर्ट्स बताती हैं कि फिल्ममेकर 90 के दशक की अपनी कॉमेडी मूवी 'बीवी नंबर 1' का रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें सलमान खान तथा करिश्मा कपूर मुख्य किरदार में थे। डेविड धवन ने कहा कि हालांकि उनकी मूवी 'बीवी नंबर 1' का रीमेक बनाने का विचार उनके दिमाग में नहीं है, किन्तु इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा, 'यह मेरे दिमाग में है, किन्तु फिलहाल नहीं। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। मुझे अब थोड़ा रेस्ट चाहिए। ये बच्चे अब अपना कार्य कर रहे हैं तथा मेरी वाईफ को थोड़े वक़्त के लिए मेरी आवश्यकता है। अब मैं कुछ ओरिजिनल लेकर आऊंगा। मैंने पूर्व में ही बहुत वर्ष काम किया है। इसलिए वक़्त के अनुसार मैं ये देखना चाहता हूं कि भविष्य के लिए मेरे पास अब क्या है।

डेविड धवन ने यह भी खुलासा किया है कि वह अब एक नई मूवी बनाना चाहते हैं। इस बीच फिल्ममेकर ने वरुण धवन ने क्लासिक एंटरटेनर 'कुली नंबर 1' के रीमेक पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि यह एक वास्तविक एक्सपीरियंस था। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि वह एक ऐसी मूवी बनाना चाहते थे, जो पूरे परिवार को पुनर्जीवित करे। 

अर्जुन रामपाल के बाद उनकी बहन को NCB ने भेजा समन, आज हो सकती है पूछताछ

रणवीर सिंह ने खास अंदाज में दीपिका पादुकोण को बर्थडे किया विश, दिया ये खास तोहफा

सलमान खान की फिल्म राधे में जैकी श्रॉफ के साथ इस रिश्ते में नजर आएगी दिशा पाटनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -