'दरवाजा तोड़ा, कपड़े फाड़े और…', नायब तहसीलदार ने दिवाली की रात साथी महिला अधिकारी के साथ पार की दरिंदगी की हदें
'दरवाजा तोड़ा, कपड़े फाड़े और…', नायब तहसीलदार ने दिवाली की रात साथी महिला अधिकारी के साथ पार की दरिंदगी की हदें
Share:

बस्ती: यूपी के बस्ती जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सरकारी महिला अफसर संग दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला सामने आया है। जिले के सदर तहसील में तैनात महिला नायब तहसीलदार ने अपने ही समकक्ष नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला पर अपनी इज्जत लूटने का आरोप लगाया है। महिला अधिकारी ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, दिपावाली के दिन उनके सरकारी आवास के बगल में रहने वाले नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला रात में लगभग 1 बजे उनका दरवाजा खटखटाया। जब महिला अधिकारी ने दरवाजा नहीं खोला तो घनश्याम शुक्ला दरवाजा तोड़ते हुए महिला अधिकारी के घर में जबरन घुस गया। महिला संग जबरन बलात्कार करने का प्रयास करने लगा।

दरिंदगी की हद पार करते हुए घनश्याम शुक्ला ने महिला अधिकारी का गला तक दबा दिया। जब आरोपी घनश्याम शुक्ला को यह समझ आया कि महिला की मौत हो गई है। तब जाकर उसे छोड़ा। तत्पश्चात, घनश्याम शुक्ला वहां से चला गया। पीड़िता अपने बेड की चादर की आड़ में छिप गई। मगर इस आहट को आरोपी ने सुन लिया। तत्पश्चात, एकबार फिर उस महिला अधिकारी पर झपट पड़ा। महिला ने आरोपी को धक्का देकर बाहर निकल आई। आरोपी घनश्याम शुक्ला को कमरे में बाहर से बंद कर दिया।

महिला ने पुलिस को बताया कि दीपावली की रात उसके लिए जीवन भर के लिए एक काला सपना बनकर रह गई है। महिला अधिकारी के साथ हुए इस जघन्य अपराध के बाद पुलिस ने मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसके बाद इस मामले को भाजपा के एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने ट्वीट किया। तब जाकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में देर रात महिला अफसर का पुलिस ने मेडिकल कराया। काफी मशक्कत करने के बाद महिला अफसर का मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया है। इस मामले में बस्ती पुलिस ने अपराधी नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला के खिलाफ 376, 452, 323, 504, 354, 307 और 511 जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आगे की तहकीकात में जुट गई है।

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक आ गया पति और फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए गांव वालों के होश

'हलाल' उत्पादों पर बैन लगाने वाला पहला राज्य बनेगा उत्तर प्रदेश ! योगी सरकार ने अपनाया सख्त रुख

नीतीश की विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर आई मोदी की प्रतिक्रिया, बताया घिसा-पिटा मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -