प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक आ गया पति और फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए गांव वालों के होश
प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक आ गया पति और फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए गांव वालों के होश
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक अनोखी घटना सामने आई है। शादी के 5 वर्ष पश्चात् एक प्रेम कहानी को मुकाम मिला। इस बीच दो बच्चे भी पैदा हो गए। एक दूसरे से दूर हो चुके प्रेमी-प्रेमिका फिर से मिल कर एक हो गए। मामला जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्र के दहिया गांव की है। दरअसल महिला के पति ने ही पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करवा कर हलचल मचा दी। प्राप्त खबर के अनुसार, महिला दो छोटे बच्चों की मां है जिन्हें छोड़कर अपने प्रेमी के साथ जाना चाहती थी। 

घटना बेगूसराय जिले के दहिया गांव की है। लोगों ने बताया कि काजल नाम की इस लड़की का मंसूरचक थाना क्षेत्र के आधापुर के राज कुमार ठाकुर के साथ प्रेम संबध था। किन्तु वर्ष 2018 में उसकी शादी दहिया गांव के अजय कुमार के साथ हो गई। दोनों के दो बच्चे भी हो गए लेकिन काजल का राजकुमार से संपर्क बना रहा। दोनों छुप छुपकर मिलते थे। एक दिन दोनों को आपत्तिजनक हालत में लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। पत्नी के प्रेम प्रसंग की खबर जब पति को हुई तो उसने पूरा खेल ही बदल दिया। उसने फैसला किया कि अब पत्नी को अपने साथ शादी के बंधन से मुक्त कर देगा। अपने परिजनों को मनाया तथा पत्नी की उसके प्रेमी के साथ शादी कराकर खुशी-खुशी विदा कर दिया। पति ने अपनी पत्नी की खुशी की खातिर पूरे समाज के बीच शिव मंदिर में प्रेमी के साथ उसकी शादी करा दी। अपने दो बच्चों की परवरिश का जिम्मा भी उसने अपने ऊपर उठा लिया।

वही इस अनोखी शादी को देखने के लिए भारी भीड़ मंदिर में जमा हो गई। पति अजय ने बोला कि उन्हें काजल और राज के रिश्ते के बारे में पहले पता नहीं था। उनके परिवार के लोगों ने काजल और राजकुमार को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जब मेरे परिवार के सदस्यों ने मुझे घटना के बारे में बताया तो मैं पहले चौंक गया। बाद में उसे अपने वैवाहिक बंधन से मुक्त करने का निर्णय लिया. अजय ने कहा कि उसके साथ शादी जारी रखने का कोई मतलब नहीं था क्योंकि वह राजकुमार के साथ रिश्ते में थी। अच्छा हुआ कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है तो उसी के साथ रहे। इसलिए दोनों की शादी करवा दी। उसने बताया कि शादी के बात कोई परेशानी नहीं है। शादी के बाद काजल अपने प्रेमी के साथ चली गयी।

वर्ल्ड कप फाइनल से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा भव्य एयर शो, ड्रिंक्स ब्रेक में होगी जबरदस्त म्यूजिक प्रस्तुति

'नीला पहनते थे, अब भगवा पहना दिया..', टीम इंडिया की जर्सी को लेकर कन्फ्यूज़ हुईं ममता बनर्जी, भाजपा पर निकाली भड़ास

स्कूल से घर जाने के लिए 12 वर्षीय बच्ची ने मांगी लिफ्ट तो सुनसान जगह पर ले गया शख्स, फिर इस हालत में मिली मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -