ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने एल्बम के लिए करवाया फोटोशूट
ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने एल्बम के लिए करवाया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और मॉडलिंग के लिए चर्चाओं में बनी रहती है, और अपनी एक्टिंग और खूबसूरत अदाओं से लोगों का दिल जीतने में भी काफी माहिर है ब्रिटनी स्पीयर्स. उन्होंने हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक गाने और फिल्मे भी दी है, जिसके चलते वह अपने फैंस के दिलों में राज कर रही है. 

वहीं ब्रिटनी स्पीयर्स के वफादार प्रशंसकों ने एक साथ बैंड किया और अपने 2016 एल्बम ’ग्लोरी’ को 3 मई को आईट्यून्स एल्बम चार्ट के शीर्ष पर वापस पंहुचा दिया गया है और 8 मई को पॉप स्टार और एक्ट्रेस ने अपने प्रसंशकों को तहेदिल से धन्यवाद दिया.

जानकारी के लिए हम बता दें कि 38 साल की ब्रिटनी स्पीयर्स जानती हैं कि उनके प्रशंसक क्या चाहते हैं. उन्हें 2016 के एल्बम "ग्लोरी" को डाउनलोड चार्ट के शीर्ष पर वापस लाने के लिए ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने फैंस और उनका सहयोग करने वालों को बीते शुक्रवार 8 मई को कवर कला से पहले कभी भी जारी नहीं किया - और यह ब्रिटनी स्पीयर्स की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों में से एक थी. ब्रिटनी स्पीयर्स डिजिटल सेवाओं पर "ग्लोरी" के साथ दिखाई देने वाली आधिकारिक कवर आर्ट  को बंद कर दिया. अब, मूल कवर के बजाय, उन्होंने हाल ही में एक और शूट किया जिसमे उन्होंने  जानवर प्रिंट मोनोकिनि पहनी हुई है. और वह इस लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. 

शादी के पहले ही माँ बन गईं थीं ऐबी क्लेंसी, पति से यूँ हुई थी पहली मुलाक़ात

इस उम्र में अभिनेत्री ओलिविया को मिला अपना प्यार

स्टक विथ यू के लिए एरियाना ग्रांडे ने कैरोल बेस्किन को नहीं दी थी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -