स्टक विथ यू के लिए एरियाना ग्रांडे ने कैरोल बेस्किन को नहीं दी थी अनुमति

पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे और जस्टिन बीबर के नए संगीत वीडियो में टाइगर किंग के कैरोल बेसकिन को देखने की उम्मीद नहीं की गयी थी। इसके साथ ही गुरुवार को "स्टक विद यू" के प्रीमियर से कुछ ही घंटे पहले पता चला कि 58 वर्षीय बस्किन को संस्थापक के रूप में प्रस्तुत किया  है | पर म्यूज़िक वीडियो में शामिल होने की अनुमति नहीं थी। वहीं उन प्रशंसकों की क्लिप जो अपने घरों में सामाजिक रूप से दूर चल रहे कोरोनोवायरस महामारी के बीच है । इसके साथ ही रहस्योद्घाटन तब हुआ, जब 26 वर्षीय, सहयोगी बीबर, ने बेसकिन और उसके पति हॉवर्ड की एक क्लिप "स्टक विद यू" के रूप में नाचते हुए संगीत वीडियो की आगामी रिलीज़ को प्रचारित करने का एक तरीका बताया था। वह कहीं नहीं जा रहा है," कनाडाई गायक ने टीज़र के साथ लिखा, जिसमें पशु-पक्षियों के प्रिंट ट्यूनिक और एक शेर के आकार की टोपी पहने हुए बिल्ली के समान प्रेमी युगल को ट्रैक पर जाते हुए दिखाया गया है| इसके साथ ही ग्रांडे ने जल्दी से बीबर के ट्वीट का जवाब दिया और नोट किया कि उसने आधिकारिक संगीत वीडियो में बासकिन का उपयोग करने के लिए अधिकृत नहीं किया था, लिखते हुए, "रिकॉर्ड के लिए, मैंने इस क्लिप को वास्तविक वीडियो में रहने की अनुमति नहीं दी या अनुमोदित नहीं किया था। परन्तु  फिर भी। यह मौजूद नहीं है।" वह ..... अद्वितीय है।

इसके साथ ही ग्रांडे और बीबर ने मई की शुरुआत में अपने सहयोग की घोषणा की, "स्टक  विद यू" की धाराओं और बिक्री से प्राप्त आय को हेल्थकेयर वर्कर्स, आपातकालीन चिकित्सा तकनीशियनों, पैरामेडिक्स, के बच्चों के लिए अनुदान और छात्रवृत्ति के लिए प्रथम रिस्पोंडर चिल्ड्रन फाउंडेशन को दान किया जा सकता है । वहीं पुलिस अधिकारी और अग्निशमन दल कोरोनोवायरस संकट के दौरान मोर्चे पर काम करते हैं। इसके साथ ही यह स्पष्ट नहीं है कि ग्रांडे ने संगीत वीडियो के लिए बास्किन की अधीनता को क्यों खारिज कर दिया गया है । ग्रांडे और बीबर के लिए रेप्स ने टिप्पणी के लिए PEOPLE के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। वहीं जब उन्हें हाल ही में एक साक्षात्कार देने के लिए तैयार किया गया था, तो बसकिन ने पुष्टि की कि उन्होंने स्वेच्छा से "स्टक विद यू" संगीत वीडियो में मौजूद होने के लिए एक क्लिप प्रस्तुत की।उसने गुरुवार को टीएमजेड को बताया कि वह परेशान नहीं है परन्तु उसकी अधीनता को अस्वीकार कर दिया गया था, परन्तु  वास्तव में खुश बीबर ने इसे ऑनलाइन साझा किया और "उम्मीद है कि यह बहुत से नफरत करने वालों को आकर्षित नहीं करता है जो टाइगर किंग द्वारा गुमराह होने के बाद से हमें कोस रहे हैं।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  नेटफ्लिक्स के टाइगर किंग: मर्डर, हाथापाई और पागलपन के प्रीमियर के बाद मार्च में बेसकिन की प्रसिद्धि बढ़ गई, एक डॉक्यूमेंट्री संयुक्त राज्य भर में बड़ी बिल्ली प्रेमियों के आसपास केंद्रित थी और ज़ूकीर जोसेफ के साथ उसका झगड़ा "जो विदेशी" माल्डोनैडो-पैसेज था। इसके साथ ही बेसकिन ने अपनी रिलीज के बाद श्रृंखला में अपनी निराशा व्यक्त की, एक ब्लॉग पोस्ट में आरोप लगाया कि वह निर्देशकों के इरादों और वृत्तचित्र के बारे में गुमराह किया गया था "इसके बजाय एक ऐसा खंड है जो सुझाव देने के लिए समर्पित है, जो झूठे और उन लोगों से निर्दोष हैं, जो विश्वसनीय नहीं हैं, 1997 में मेरे पति डॉन के गायब होने में मेरी भूमिका थी। "अप्रैल में, उसने एक मिडिया रिपोर्टर को बताया कि उसे शो के प्रीमियर के बाद से मौत की धमकी मिल रही है। वहीं "मुझे बस इतना गुस्सा आ रहा है कि लोग पूरी तरह से चूक गए हैं," उसने बताया की , उसके पति ने कहा, "विश्वासघात की भावना की तीव्रता का वर्णन करने का कोई तरीका नहीं है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

एली गोल्डिंग को पड़ गई थी लगातार व्यायाम करने की आदत, पति की मदद से दूर की ये लत

फ्रेंड्स के समय एक्ट्रेस कोर्टनी ने खोया था अपना बच्चा, जानें पूरा मामला

मैडोना ने कोरोना पॉज़िटिव को लेकर बोली यह बात

Most Popular

- Sponsored Advert -