इस उम्र में अभिनेत्री ओलिविया को मिला अपना प्यार

ओलिविया न्यूटन-जॉन प्यार के मामले में कभी खुशकिस्मत नहीं रही. वह 60 के पड़ाव को पार कर चुकी है, तो यह कहना सुरक्षित है कि उन्हें अपने जीवन का प्यार मिल गया है.   "ग्रीस" अभिनेत्री ने लोगों से हाल ही में अपने जीवन में प्यार पाने के बारे में बात की है, खासकर एक हादसे के बाद. 2005 में, न्यूटन-जॉन के प्रेमी पैट्रिक मैकडरमॉट मछली पकड़ने की यात्रा के दौरान गायब हो गए थे.  

अभिनेत्री ने इस "दर्दनाक अनुभव" के बारें में कहा, विशेष रूप से अफवाहों के रूप में कि मैकडरमॉट ने उनकी मृत्यु को रोक दिया है. एक साक्षात्कार में उन्होंने खुलासा किया कि वह अभी भी संघर्ष कर रही है क्या हुआ है और आगे बढ़ने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है. लेकिन 2008 में, प्रेमी के गायब होने के तीन साल बाद, न्यूटन-जॉन ने अपने हाल ही के पति जॉन ईस्टरलिंग के साथ शादी के बंधन में बंध गई.

इस बारें में अभिनेत्री ने बताया है की "मैं उसके साथ प्यार में पड़ने की उम्मीद नहीं कर रही थी और फिर बैम!" वह शादी करने से कई साल पहले ईस्टरलिंग से मिली, लेकिन अमेज़ॅन की यात्रा पर उन्हें ईस्टरलिंग से प्यार हो गया. इस जोड़े की शादी को अब आठ साल हो चुके हैं और न्यूटन-जॉन ने खुद को "खुशकिस्मत" बताया है, जिन्हे ईस्टरलिंग मिले है. “मैं हमेशा अपने दोस्तों से कहती हूँ कि तुम प्यार पाने के लिए कभी बूढ़े नहीं होते हो. मुझे 59 साल की उम्र में अपने जीवन का प्यार मिला! मैं आभारी हूं".

एली गोल्डिंग को पड़ गई थी लगातार व्यायाम करने की आदत, पति की मदद से दूर की ये लत

फ्रेंड्स के समय एक्ट्रेस कोर्टनी ने खोया था अपना बच्चा, जानें पूरा मामला

अंतरिक्ष ने होगी टॉम क्रूज की अगली फिल्म की शूटिंग, नासा ने किया ये ट्वीट

Most Popular

- Sponsored Advert -