ब्रिटनी स्पीयर्स ने अदालत से रूढ़िवादिता समाप्त करने का किया आग्रह
ब्रिटनी स्पीयर्स ने अदालत से रूढ़िवादिता समाप्त करने का किया आग्रह
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी सिंगिंग के चलते अपने फैंस के दिलों पर राज किया है.  ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा- जब वह अपनी विवादास्पद रूढ़िवादी लड़ाई की सुनवाई में पेश हुई थी। गायिका ने 13 साल की लंबी व्यवस्था को समाप्त करने की मांग की क्योंकि वह पहली बार लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में भर्ती के लिए पेश हुई थी। 

ब्रिटनी ने पहली बार 2008 में अदालत द्वारा अनुमोदित कानूनी व्यवस्था के बारे में अपना पहला सार्वजनिक बयान दिया जब उसे मानसिक स्वास्थ्य खराब होने का सामना करना पड़ा। व्यवस्था ने उसके पिता जेमी स्पीयर्स को उसके और उसकी संपत्ति के संरक्षक के रूप में बनाया, जिसने सचमुच उसे इन सभी वर्षों के लिए अपने जीवन पर नियंत्रण कर लिया। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा-  "मैं सदमे में हूं। मैं खुश नहीं हूं, मैं सो नहीं सकती," उसने कहा-"मैं बहुत गुस्से में हूं और मैं हर दिन रोती हूं।" "मुझे सच में विश्वास है कि यह रूढ़िवादिता अपमानजनक है।"

लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट के न्यायाधीश ब्रेंडा पेनी ने कहा कि उन्हें अदालत में प्रस्तुत एक औपचारिक याचिका की आवश्यकता होगी, जिसमें वह कोई कार्रवाई करने से पहले रूढ़िवाद को समाप्त करने के लिए कहें। बुधवार से पहले, ब्रिटनी ने मई 2019 में एक बार सीधे जज से बात की थी, लेकिन कार्यवाही बंद दरवाजों के पीछे थी और उसकी गवाही को सील कर दिया गया था। बुधवार को ब्रिटनी ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग सुनें कि उन्हें क्या कहना है। आखिरकार वह अपने प्रशंसकों के लिए ऋणी हैं, जिन्होंने पिछले दो वर्षों में उनके लिए रैली की और #FreeBritney आंदोलन शुरू किया।

पीएम मोदी की बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट, हो सकता है बड़ा ऐलान

ABAP ने बुलाई आपात बैठक, बताया धर्मांतरण रोकने का मुख्य तरीका

दिल्ली को पूरे जून झेलनी होगी झुलसने वाली गर्मी, बारिश के आसार नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -