अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज़ में नजर आई एल्ली गॉल्डिंग
अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज़ में नजर आई एल्ली गॉल्डिंग
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर एल्ली गॉल्डिंग अक्सर ही अपने सॉन्ग्स के कारण चर्चाओं में बनी रहती है लेकिन इस बार वो अपने अफेयर के कारण एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई है. हाल ही में एल्ली अपने बॉयफ्रेंड कास्पर जोपलिंग के साथ डेट पर स्पॉट हुई इस दौरान मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. एल्ली और उनके बॉयफ्रेंड सरपेंटाइन गैलरी समर पार्टी 2018 पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे.

जैसे ही एल्ली और उनके बॉयफ्रेंड को लोगों ने साथ में देखा तो हर कोई उनकी ही चर्चा करने लगा. एल्ली ने इस दौरान वाइट कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी वही उनके बॉयफ्रेंड ने ब्लैक सूट पहना था. एल्ली और उनके बॉयफ्रेंड कास्पर हाथ पकड़कर पार्टी में साथ में स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर इस कपल की खूब चर्चाए हो रही है और इनके फोटोज भी वायरल हो रहे है.

बता दें एल्ली के सॉन्ग्स के तो फैंस दीवाने है ही इसके साथ ही लोग उनकी हॉट अदाओं के भी दीवाने है. एल्ली का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है. एल्ली हर थोड़े दिन में अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है. कई बार तो वो न्यूड फोटोज भी शेयर कर चुकी है.

एल्ली की उम्र अभी 31 साल है. एल्ली ने साल 2009 में एक्सटेंड प्ले रिकॉर्ड से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. एल्ली की सिंगिंग के तो लाखों फैंस है ही इसके साथ ही उनके इंस्टाग्राम पर भी लाखों फॉलोवर्स है जो एल्ली के बारे में जानने को बेताब रहते है.

ब्रेन सर्जरी के बाद बदला इस एक्ट्रेस का स्टाइल, पोस्ट की हॉट तस्वीरें

हॉलीवुड की इस सुपरहॉट मॉडल ने योगा करते हुए शेयर की फोटोज

मोटरसाइकिल खरीदते समय हॉलीवुड रैपर को मारी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -