हॉलीवुड की इस सुन्दर मॉडल ने योगा करते हुए शेयर की फोटोज
हॉलीवुड की इस सुन्दर मॉडल ने योगा करते हुए शेयर की फोटोज
Share:

21 जून को विश्व योग दिवस के तौर पर मनाया जाता है. इस दिन सभी लोग योग कर अपने शरीर को स्वस्थ रखने की कोशिश करते है. ऐसे में बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स कहा पीछे रहने वालों में से है. सेलिब्रिटीज तो खुद को फिट रखने के लिए हर रोज ही एक्सेर्साइज़ और योग करते ही है. ऐसे ही हाल ही में एक हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल ने योगा दिवस से पहले ही अपनी योगा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है.

ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस रेहान शुगदेन ने अपनी योग करते हुए फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है रेहान शुगदेन ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर योगा करती हुई नजर आ रही है. इस तस्वीर में आप देख सकते है रेहान शुगदेन कितनी ज्यादा फिट है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए बताया कि योग ही उनकी स्वस्थ सेहत का राज़ है. रेहान शुगदेन अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं के कारण चर्चाओं में बनी रहती है.

इस फोटो के साथ रेहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से और भी फोटोज शेयर की है जिसमे वो अपने दोस्तों के साथ समंदर किनारे योग करती हुई नजर आ रही है. उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हर फोटो में रेहान का हॉट अवतार नजर आ रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब रेहान से अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से हॉट फोटो शेयर किये हो बल्कि इससे पहले भी कई बार वो अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर चुकी है.

रेहान को उनकी हॉटनेस के कारण ही जाना जाता है. उनका पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट फोटोज से भरा हुआ है. रेहान कई बार न्यूड फोटोशूट भी करा चुकी है. फैंस रेहान के हॉट लुक को खूब पसंद करते है. इंस्टाग्राम पर ही उनके ढाई लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है.

अपने होने वाले ससुर से दोस्ती बढ़ाना चाहती है प्रियंका चोपड़ा, करने लगी फॉलो

फोटो एडिट कर इस एक्ट्रेस को कर दिया था टॉपलेस, मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी

सरेआम जस्टिन बीबर ने गर्लफ्रेंड संग की ये गंदी हरकत, तस्वीर हो रही वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -