ब्रेन सर्जरी के बाद बदला इस एक्ट्रेस का स्टाइल, पोस्ट की तस्वीरें
ब्रेन सर्जरी के बाद बदला इस एक्ट्रेस का स्टाइल, पोस्ट की तस्वीरें
Share:

'ऑरेंज इस द ब्लैक' फेम जैकी क्रूज़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी फोटोज शेयर की है जिसमे उनका हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है. जैकी क्रूज़ इस तस्वीर में ब्लू कलर का स्विम सूट पहनकर हॉट पोज़ दें यही है. जैकी क्रूज़ इस फोटो में समंदर किनारे पोज़ दें रही है. जैकी क्रूज़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर कर बताया कि, वो इन दिनों वेकेशन्स एन्जॉय कर रही है.

जैकी क्रूज़ का जन्म साल 1986 में न्यूयॉर्क में हुआ था. जैकी क्रूज़ को बचपन से ही एक्टिंग और सिंगिंग का शौक था. जैकी क्रूज़ आज के समय में मशहूर सिंगर, एक्टर और मॉडल है. जैकी क्रूज़ कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. जैकी क्रूज़ ने शुरू से ही अपना हेयर स्टाइल बॉब कट करवा रखा है. इस स्टाइल में जैकी क्रूज़ खूबसूरत भी नजर आती है. वैसे तो जैकी क्रूज़ ने कई फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन अगर उनकी फिल्म 'ऑरेंज इस द ब्लैक' की बात की जाए तो इस फिल्म ने जैकी क्रूज़ को अपनी एक अलग ही पहचान दिलाई है.

इस फिल्म के जरिए ही जैकी क्रूज़ को फेम भी हासिल हुआ था. इन दिनों तो जैकी क्रूज़ अपने नए एल्बम 'हिजा डे चावेज़' के कारण चर्चाओं में बनी हुई है. उनका ये नया एल्बम जल्द ही रिलीज़ होने को भी तैयार है. जैकी क्रूज़ के सॉन्ग्स के लाखों दीवाने है और वो हर थोड़े दिन में अपने नए म्यूजिक एल्बम भी रिलीज़ करती ही रहती है.

जैकी क्रूज़ अपने जीवन में कई कठिनाइयों से गुजर चुकी है. एक समय तो ऐसा आया था जब जैकी क्रूज़ के फेफड़ो ने काम करना ही बंद कर दिया था. जी हाँ... उस समय जैकी की उम्र 17 साल थी. जैकी को ब्रेन सर्जरी करवानी पड़ी थी जिसके बाद वो ठीक हो पाई थी.

हॉलीवुड की इस सुपरहॉट मॉडल ने योगा करते हुए शेयर की फोटोज

मोटरसाइकिल खरीदते समय हॉलीवुड रैपर को मारी गोली

अपने होने वाले ससुर से दोस्ती बढ़ाना चाहती है प्रियंका चोपड़ा, करने लगी फॉलो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -