ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन भी हुए 'बुलडोज़र' के मुरीद, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर
ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन भी हुए 'बुलडोज़र' के मुरीद, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर
Share:

अहमदाबाद: दो दिवसीय दौरे पर भारत आए ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) ने गुरुवार (21 अप्रैल 2022) गुजरात में अक्षरधाम मंदिर समेत कई स्थानों का दौरा किया और राजनेताओं समेत कई उद्योगपतियों के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने JCB पर चढ़कर फोटो भी खिंचवाई, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बोरिस जॉनसन गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ गाँधीनगर गिफ्ट सिटी में गुजरात बायोटेक्नोलाजी यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में भी पहुंचे। इसके बाद पीएम जॉनसन गाँधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर गए। इस दौरान उन्होंने इसके इतिहास और धार्मिक महत्व के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ पंचमहाल के हलोल GIDC में JCB फैक्ट्री का दौरा किया। इस दौरान बुलडोजर देखकर वे खुद को रोक नहीं पाए और सीधे ड्राइविंग सीट पर जाकर बैठ गए। कुछ देर बाद वे बुलडोजर के गेट पर खड़े हो गए और मीडिया की तरफ देखते हुए हाथ हिलाया। इसके वीडियो और तस्वीर सोशल मी‍डिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

बोरिस जॉनसन ने गुजरात दौरे पर उद्योगपति गौतम अडानी से उनके मुख्यालय जाकर मुलाकात की। गौतम अडानी ने जॉनसन की यात्रा पर खुशी प्रकट करते हुए कहा कि, 'अडानी हेडक्वार्टर में गुजरात की यात्रा करने वाले पहले ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मेजबानी करने पर सम्‍मानित महसूस कर रहा हूँ। जलवायु और स्थिरता एजेंडा के मुद्दे पर सहयोग देते हुए प्रसन्न हूँ। हमारा फोकस नवीकरणीय ऊर्जा के साथ-साथ ग्रीन H2 और नई ऊर्जा पर होगा। हम ब्रिटिश कंपनियों के साथ रक्षा और एयरोस्पेस प्रौद्योगिकियों के क्षेत्र में सह-निर्माण के लिए कार्य करेंगे।'

'जामा मस्जिद में जल चढ़ा तो, हज़ारों लोगों का खून बहेगा..', सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की खुली धमकी

'बोंचहा नाम के करंट ने अच्छे-अच्छों के होश उड़ा दिए हैं...', CM नीतीश पर तेजस्वी ने बोला हमला

'आततायी औरंगज़ेब के सामने चट्टान बनकर खड़े हो गए थे गुरु तेग बहादुर..', 400वें प्रकाश पर्व पर पीएम मोदी ने किया नमन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -