शादी का झांसा देकर लड़की को ले आया और करवाने लगा यह काम...
शादी का झांसा देकर लड़की को ले आया और करवाने लगा यह काम...
Share:

आज हम आपको अपराध का एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह मामला गुरुग्राम का है जहाँ के सेक्टर-65 निवासी एक डॉक्टर के घर से चाइल्ड लाइन की टीम ने पुलिस की मदद से एक 16 वर्षीय किशोरी को मुक्त करवाया है. खबरों के अनुसार इस किशोरी को एक युवक ने शादी का झांसा देकर डॉक्टर के हवाले किया है. बताया जा रहा है कि किशोरी को शादी का झांसा देकर झारखंड से दिल्ली लाया गया था. वहीं बताया जा रहा है कि किशोरी को दिल्ली लाने के बाद युवक ने उसे ऐसे व्यक्ति को सौंप दिया जो कमीशन लेकर लोगों के घरों में घरेलू सहायिका रखवाता था और उसी ने किशोरी को घरेलू सहायिका के तौर पर डॉक्टर के घर लगवा दिया था.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने किशोरी को मुक्त कराने के बाद बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर दिया और वहां से उसे शेल्टर होम भेज दिया गया है. वहीं चाइल्ड हेल्पलाइन की सहयोगी संस्था शक्ति वाहिनी के प्रतिनिधि (वालंटियर) ऋषिकांत ने इस मामले में बताया कि 'किशोरी मूल रूप से झारखंड के खूंटी जिले की रहने वाली है और उसके गांव का ही एक युवक उसे बहलाकर दिल्ली लाया था.

इसके बाद वह डॉक्टर के घर पहुंची. वहां से किशोरी ने कई बार भागने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुई. वहीं बीते गुरूवार को उसने एक महिला की सहायता से चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचना दे दी और उसके बाद पुलिस और चाइल्ड लाइन की टीम ने उसे मुक्त कराया है. खबरों के अनुसार इस समय उस युवक की तलाश की जा रही है जिसने उसे डॉक्टर के घर में रखवाया था.

प्रेमी बना रहा था प्रेमिका संग संबंध, दोस्तों ने देखकर किया यह काम

पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने उठाया बड़ा कदम

शौचालय में हुई हैवानियत की हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -