पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने उठाया बड़ा कदम
पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने उठाया बड़ा कदम
Share:

हाल ही में एक बार फिर अपराध का एक मामला सामबे आया है जो रिसालू गांव का है जहाँ बीते कल सुबह एक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी है वहीं मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि जीजा उसकी बहन को दहेज व चरित्र पर शक करके प्रताडि़त करता था और इसी कारण से उसकी बहन ने फंदा लगा कर जान दे दी है. खबरों के अनुसार पीडि़तों ने सामान्य अस्पताल में पति की चप्पलों से पिटाई कर दी और पुलिस ने मामला शांत करवाया है.

वहीं बताया जा रहा है कि यह घटना बीते कल सुबह करीब 8:30 बजे की है. इस मामले में रोहतक के कैलाश कॉलोनी के अशोक कुमार ने बताया कि 6 जुलाई 2011 को उसकी छोटी बहन सुमन (30) की शादी मर्चेंट नेवी में काम करने वाले रिसालू गांव के सुशील पुत्र शेर सिंह के साथ कर दी गई थी और इसके बाद से पति, ससुर शेर सिंह, सास राजपति, ननद ममता और मंजू दहेज के लिए उसकी बहन के साथ मारपीट किया करते थे और सुशील उसकी बहन के चरित्र पर शक करता था और उसके साथ मारपीट करता था.

वहीं उसने बताया कि बहन ने इसकी जानकारी उसे दी थी और कई बार उसने जीजा को समझाया, लेकिन वह हरकतों से बाज नहीं है और उसके कारण ही बहन ने अपनी जान दे दी. वहीं मौत के बाद महिलाओं ने जमकर हंगामा किया और पति सुशील की चप्पलों से पिटाई कर दी. इस मामले में पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला निपटाया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

जिम ट्रेनर ने अपने निजी अंग पर हाथ फेरकर कहा- 'आ जाओ...'

घर जाने के लिए ऑटो में बैठी दो बहने और दो दिन तक...

सोशल मीडिया पर लडकियां शेयर कर रहीं हैं अपनी अंडरवियर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -