शौचालय में हुई हैवानियत की हदें पार
शौचालय में हुई हैवानियत की हदें पार
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में वलसाड शहर के मोगरावाड़ी क्षेत्र में हाल ही में दुष्कर्म हुआ है. खबरों के अनुसार यहाँ एक छह वर्षीय बच्ची के साथ हाल ही में बलात्कार का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी आलोक मिश्रा को लोगों ने पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया है. खबरों के अनुसार पहले लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि बच्ची शौचालय में लहूलुहान पाई गई थी और बच्ची के चिल्लाने पर जब आलोक मिश्रा वहां से भागा तो एक महिला ने देख लिया और उसने शोर मचा दिया और उसी दौरान उस आरोपी को पकड़ लिया गया और उसकी जमकर धुलाई की गई. उसके बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस वहां पहुंची. पुलिस के जाने पर बच्ची को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया और आरोपी को थाने में बंद कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से जरुरी जांच पड़ताल की और आरोपी के खिलाफ 376 व पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

खबरों के अनुसार पुरे मामले में बताया गया कि जब आरोपी ने बच्ची को शौचालय में जाते हुए देखा तो वह पीछे से वहां गया और उसने देखा कि बच्ची शौचालय में मछली धो रही थी उसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया लेकिन जब बच्ची चिल्लाने लगी तो वहां सभी एकत्र हो गए और फिर उस आरोपी की खूब पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

घर जाने के लिए ऑटो में बैठी दो बहने और दो दिन तक...

सोशल मीडिया पर लडकियां शेयर कर रहीं हैं अपनी अंडरवियर की तस्वीरें

पहले बनाए संबंध और फिर गुप्तांग में डाल दिया स्टील का ग्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -