प्रेमी बना रहा था प्रेमिका संग संबंध, दोस्तों ने देखकर किया यह काम
प्रेमी बना रहा था प्रेमिका संग संबंध, दोस्तों ने देखकर किया यह काम
Share:

हाल ही में यूपी के मऊ में शहर कोतवाली क्षेत्र के ख्वाजाजहांपुर सब्जी मंडी के पास से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों के अनुसार यहां बीते 26 अक्टूबर की रात हुई युवक की हत्या की घटना से आज पर्दा उठ गए है. इस मामले में बताया जा रहा है कि इस मामले के आरोपी को पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को नवीन सब्जी मंडी के दक्षिणी गेट से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में एक मृतक का दोस्त है.

आरोपियों के पास से पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस के साथ दो सौ रुपये बरामद किए है और पकड़े गए आरोपियों में रवि और उमेश सरायलखंसी थाने के भुजौटी में रहते है वहीं फरार दिलीप सरायलखंसी थाने के कुसहां गांव का रहने वाला है. इस मामले में उन्होंने बताया कि मृत युवक जितेंद्र ने उसे उसकी प्रेमिका के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था और इसके बाद से ही वह उसे ब्लैकमेल करने लगा कि वह अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध स्थापित कराए वरना वह इस बात को सार्वजनिक कर देगा.

इस पर रवि जितेंद्र की इस हरकत से परेशान हो गया था और इसी कारण से उसने उसकी हत्या करने की योजना बनाने ली और आगे रवि ने बताया कि इसके लिए उसने अपने साथी उमेश और एक अन्य साथी दिलीप का सहयोग लिया और फिर जितेंद्र को मार दिया. इस मामले में दो आरोपी हिरासत में है जबकि एक फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

डेढ़ साल पहले मारी थी आँख अब हुई तीन साल की जेल

जिम ट्रेनर ने अपने निजी अंग पर हाथ फेरकर कहा- 'आ जाओ...'

घर जाने के लिए ऑटो में बैठी दो बहने और दो दिन तक...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -