इस एक्टर ने सुनाई अपनी आप-बीती, कहा- 'फिल्म में 10 दिन काम के बाद निकाल दिया था...'
इस एक्टर ने सुनाई अपनी आप-बीती, कहा- 'फिल्म में 10 दिन काम के बाद निकाल दिया था...'
Share:

आज से 16 साल के करियर में एक्टर ब्रिजेंद्र काला ने कई फिल्मों में अपने काम से दर्शकों को दिल जीता है जो आप सभी ने देखी ही होगी. ऐसे में उन्होंने 2003 में तिग्मांशु धूलिया की फिल्म हासिल में न्यूज पेपर वेंडर का किरदार निभाया था जो सभी को खूब पसंद आया और इसके अलावा वो 2007 में जब वी मेट में टैक्सी ड्राइवर और पान सिंह तोमर में जर्नलिस्ट के रोल में नजर आ चुके हैं. वहीं सलमान खान की हालिया फिल्म भारत में भी ब्रिजेंद्र नजर आए थे और अब ब्रिजेंद्र ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा रणबीर कपूर की बेशर्म फिल्म से 10 दिन की शूटिंग के बाद बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ब्रिजेंद्र काला ने बेशर्म फिल्म के सेट पर हुई उस घटना का खुलासा किया जिससे वह काफी निराश हुए थे. हाल ही में उन्होंने बताया, ''मैं बेशर्म फिल्म में एक महत्वपूर्ण निगेटिव किरदार निभा रहा था. मैंने डायरेक्टर अभिनव कश्यप के साथ मिलकर अपने कैरेक्टर को लिखा था. 10 दिन की शूटिंग के बाद जब मैं सेट पर पहुंचा तो बोला गया कि मैं फिल्म में नहीं हूं." वहीं आगे उन्होंने कहा "मुझे फिल्म के लिए और 20 दिन शूटिंग करनी थी, लेकिन मुझे फिल्म से बाहर निकाल दिया गया. उन्होंने मुझे 10 दिन का मेहनताना देकर फिल्म छोड़ने के लिए कहा था. उस दौरान फिल्म और अपने कैरेक्टर को लेकर काफी उम्मीदे थी. लेकिन हां, मेरे कैरेक्टर को फिल्म की कहानी से हटा दिया गया. इस तरह की चीजें मेरे साथ हुई. बेशक मुझे बहुत बुरा लगा था लेकिन इससे मेरी हिम्मत और भावना नहीं टूटी.''

आप सभी को यह भी बता दें कि ब्रिजेंद्र काला भारत फिल्म से पहले गोन केश, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, बंटी और बबली, अग्निपथ और आहिस्ता आहिस्ता जैसी फिल्मों में अपना दमदार प्रदर्शन दिखा चुके हैं.

कैंसर की आधी जंग जीत गए ऋषि कपूर, पत्नी और बेटी संग कर रहे एन्जॉय

दर्शकों पर चढ़ा कबीर सिंह का क्रेज़, शुरू हुई एडवांस बुकिंग

करण देओल की डेब्यू फिल्म के साथ रिलीज़ हो रही दो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -