दर्शकों पर चढ़ा कबीर सिंह का क्रेज़, शुरू हुई एडवांस बुकिंग
दर्शकों पर चढ़ा कबीर सिंह का क्रेज़, शुरू हुई एडवांस बुकिंग
Share:

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम कलाकारों में से एक शाहिद कपूर कुछ ही घंटों में अपनी नई फिल्म 'कबीर सिंह' के साथ सिनेमाघरों में होगे. इस फिल्म के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. फिल्म की कहानी जबरदस्त लग रही है. जिसको लेकर दर्शकों में शानदार उत्साह नजर आ रहा है. फिल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जो प्यार में शराबी बन जाता है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों और भी एक्साइट कर रहा है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो, 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर के करियर में गेम चेंजर साबित हो सकती है. बॉक्स ऑफिस इंडिया ने अपनी ताजा रिपोर्ट में 'कबीर सिंह' की एडवांस बुकिंग के बारे में बात की है और बताया है कि यह फिल्म साल 2019 की सबसे शानदार ओपनिंग दर्ज कराने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है. यानि इसकी एडवांस बूकिंग हो चुकी है जिससे ये कहा जा सकता है कि फैंस इसके लिए कितने बेताब हैं. 

रिपोर्ट में बताया गया है कि, शाहिद कपूर की फिल्म को लेकर दर्शकों में जो उत्साह नजर आ रहा है, उसे इग्नोर नहीं किया जा सकता है. फिल्म की एडबांस बुकिंग बहुत ही शानदार है, जो यह भरोसा दिलाती है कि 'कबीर सिंह' पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग लेगी. ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि 'कबीर सिंह' कलाकार शाहिद कपूर की सबसे बड़ी सोलो ओपनर का खिताब भी अपने नाम कर सकती है. 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के साथ-साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं.  

रिलीज़ से पहले जानें 'कबीर सिंह' का रिव्यु

कबीर सिंह शूटिंग में निकिता दत्ता को ये कह गए शाहिद कपूर..

VIDEO : फिर रोमांस में डूब गए शाहिद-कियारा, 'तेरा बन जाऊंगा' को 1 करोड़ व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -