दुल्हन को गोलीमार लुटे लाखों
दुल्हन को गोलीमार लुटे लाखों
Share:

दिल्ली- एक बेहद दर्दनाक ओर दरंदगी भरे वाकिये में देहरादून हाईवे पर मेरठ के दौराला क्षेत्र में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी. सम्भवतः लूट के इरादे से की गई इस वारदात के बाद बदमाश कार, जेवरात और ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. गाजियाबाद में निकाह करके दूल्हा-दुल्हन मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. वारदात से जिले में हड़कंप मच गया. एसएसपी सहित तमाम पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए. वारदात के कारणों का पता नहीं चल सका है

 मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 11 बजे हाईवे पर दौराला क्षेत्र में मटौर गांव के पास पीछे से आए स्विफ्ट सवार आधा दर्जन बदमाशों ने ओवरटेक कर दूल्हा-दुल्हन की कार रुकवा ली. कार रुकते ही बदमाशों ने सभी को गन प्वाइंट पर ले लिया. दुल्हन से सारे जेवरात उतरवा लिए. सभी को गाड़ी से नीचे उतारने के बाद बदमाशों ने दुल्हन के सिर में तमंचे से गोली मार दी. इसके बाद वे दुल्हन को नीचे फेंककर नई कार लूटकर मुजफ्फरनगर की तरफ फरार हो गए.

गंभीर रूप से घायल दुल्हन को आनन-फानन में मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पीड़ितों के मुताबिक, कार में जेवरात, ढाई लाख रुपये और उन सभी के मोबाइल भी रखे हुए थे. सूचना मिलते ही एसएसपी मंजिल सैनी, एसपी देहात राजेश कुमार सहित कई अधिकारी और अन्य थानों की पुलिस पहुंच गई. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

 

मध्य प्रदेश में NH 3 पर हुआ दर्दनाक हादसा

दिव्यांगों और बुजुर्गो के लिए सरकार की नहीं पहल

पत्नी के इस कदम से दुखी पति ने की ख़ुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -