दुल्हन ने सुहागरात वाले दिन किया कुछ ऐसा कि...
दुल्हन ने सुहागरात वाले दिन किया कुछ ऐसा कि...
Share:

बुलंदशहर: उत्तरप्रदेश में एक नई नवेली दुल्हन ने अपनी सुहागरात के दिन ऐसा कार्य किया है की जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में सुहागरात वाले दिन दुल्हन यहां पर अपनी शादी की पहली ही रात में कैश व घर में रखे जेवर लेकर रफूचक्कर हो गई। आपको बता दे कि इस दुल्हन ने अपनी शादी तय होते वक्त भी पत्नी ने अपनी गरीबी का रोना रोकर पति से सवा लाख रुपए ऐंठ लिया, तथा फिर बाद में चालाकी से इसने दूसरे ही गांव में अपनी बारात बुलाई।

इस शादी में दूल्हे के परिजन, रिश्तेदार और मोहल्ले के लोग सम्मिलित थे वहां पर दिनभर ही ख़ुशी का माहौल रहा तथा इस दौरान इन दोनों कि ही बड़ी ही धूमधाम से शादी भी हुई, एक-दूसरे को माला पहनाने के साथ दोनों ने पैर छूकर बड़ों का आशीर्वाद भी लिया। इसमें अभागा पति अपनी पत्नी कि चालाकी को जरा सा भी समझ नही पाया व उसकी सारी ख्वाहिश पूरी करता रहा, लेकिन उसका क्या पता था कि पत्नी उसे धोखा दे रही है।

नई नवेली यह दुल्हन सुहागरात वाले दिन ही पति का साथ छोड़कर कैश व घर में रखे जेवर लेकर फरार हो गई. जब अभागा पति पत्नी के घर पर गया तो उसके पेरो तले से जमीन ही खिसक गई जब उसे पता चला कि उसकी दुल्हन तो दो बच्चों की मां है और इसी तरह कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। बाद में इस अभागे दूल्हे ने आरोपी दुल्हन के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज कराई है।   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -