गैगरेप की कोशिश : युवती की हिम्मत से इज्जत लुटने से बची
गैगरेप की कोशिश : युवती की हिम्मत से इज्जत लुटने से बची
Share:

उत्तरप्रदेश : कहते है कि हिम्मत - ऐ - मर्दा तो मदद - ऐ - खुदा. ऐसा ही कुछ यूपी के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना के आवास विकास कालोनी में एक युवती ने कर दिखाया और उसकी आबरू तार- तार होने से बच गई. यहां एक युवती को अकेला देख तीन युवकों ने उसे हवस का शिकार बनाने की कोशिश की और उसके कपडे तक फाड़ दिए, लेकिन उसकी हिम्मत को सलाम. वह उन्हीं कपड़ों में किसी तरह जान बचाकर भागी. लोगों ने रास्ते में उसे देखा तो उसकी जान बचाई, वहीं तीनों युवक मौके से फरार हो गए.

इसके बाद युवती को लोग थाने लेकर पहुंचे. वहां उसके बयान के आधार पर पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को हिरासत में ले लिया. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इसी बीच युवती लोक लाज के भय से थाने से चली गई. आपको जानकारी देते चले कि मैनपुरी के थाना घिरोर क्षेत्र बड़ार की रहने वाली 25 वर्षीय युवती अपने परिजनों के साथ जनपद फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में आवास विकास कालोनी में डेरा डालकर रह रही थी. वह इधर-उधर भीख मांगकर अपना गुजारा करती है.

कपडे की दुकान से लूटेरो ने लाखो का माल उड़ाया

बीती देर रात वह भीख मांगकर घर लौट रही थी. इसी दौरान आवास विकास कालोनी जंगली मस्जिद के पास उसके साथ यह घटना घटी. हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. तीनों युवकों में से एक को युवती जानती थी. दोनों युवकों से पूछताछ हो रही है. यदि युवती हिम्मत नहीं दिखाती तो उसकी इज्जत लूट जाती.

दगाबाज दोस्त और बेवफा पत्नी, फिर एक दिन हुआ ख़ौफ़नाक...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -